News Nation Logo
Banner

दिल्ली में दहलाने वाली वारदात, चेन स्नैचिंग कर महिला को बीच सड़क पर मारा चाकू, मौत

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर थाना इलाके में स्नैचिंग की हिला देने वाली वारदात सामने आई है. चेन स्नैचिंग कर महिला की बीच सड़क पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 28 Feb 2021, 10:56:09 AM
chain snatching

राजधानी में बड़ी वारदात, चेन स्नैचिंग के बाद महिला का मर्डर (Photo Credit: Video Greb)

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर थाना इलाके में स्नैचिंग की हिला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां चेन स्नैचर ने गोद में 2 साल का मासूम लेकर पैदल जा रही महिला की पहले चेन लूटी और जब उसने विरोध किया तो चाकू घोंप दिया. स्नैचरों ने महिला के गले पर दो बार चाकू से वार किया. महिला की कुछ देर बाद अस्पताल में मौत गई. चेन स्नैचिंग और हत्या की यह पूरी वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

यह भी पढ़ें : नहीं सुनी होगी चोरी की ऐसी कहानी, 90 लाख में प्लॉट खरीदा, सुरंग खोदकर पड़ोसी के घर से निकाला इतना खजाना 

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है दो महिलाएं एक साथ चल रही हैं. इसी दौरान एक लड़का पीछे से आता है और चेन स्नैचिंग की कोशिश करता है. इस दौरान दोनों महिलाएं उसका विरोध करती हैं तो वह चाकू से वार कर देता है. इस हमले में घायल महिला सिमरन कौर को फोर्टिस अस्पताल शालीमार बाग ले जाया गया, जहां पर कुछ ही देर के बाद महिला सिमरन कौर की मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें : गैंगरेप के बाद मदद मांगने पर लोगों ने भगाया तो पुलिस ने भी न सुनी बात, पीड़िता के साथ संवेदनहीनता

मृतक महिला की पहचान सिमरन कौर के रूप में हुई है. सिमरन कौर जिनकी उम्र 25 साल है और 3 साल पहले ही महिला की शादी हुई थी. महिला का 2 साल का बेबी है. सिमरन आदर्श नगर इलाके में अपने मायके आई हुई थी. सिमरन की ससुराल पटियाला है, जहां से वह मायके में आदर्श नगर आई हुई थी और इलाके के पास से ही सनी बाजार के नाम से मार्केट लगती है, जहां से महिला शॉपिंग करके आ रही थी. रास्ते में एक चोर ने महिला के गले से चैन खींचनी चाही, मगर जब महिला ने इस उस चोर का विरोध कर उसे पकड़ना चाहा तो चोर ने ताबड़तोड़ महिला पर दो बार चाकू से गर्दन पर वार किया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. 

First Published : 28 Feb 2021, 10:56:09 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.