logo-image

दिल्ली हिंसा का आरोपी शाहरुख गिरफ्तार, हेड कांस्टेबल पर तानी थी रिवॉल्वर

दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान हेड कांस्टेबल पर रिवॉल्वर तानने के आरोपी शाहरुख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली हिंसा के बाद से ही यह फरार था. पुलिस को कई दिनों से इसकी तलाश दी. इसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी.

Updated on: 03 Mar 2020, 01:02 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में हुई हिंसा (Delhi Violence) के दौरान हेड कांस्टेबल पर रिवॉल्वर तानने के आरोपी शाहरुख (Shahrukh Khan) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली हिंसा के बाद से ही यह फरार था. पुलिस को कई दिनों से इसकी तलाश दी. इसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी. शाहरुख ने दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल दीपक दहिया पर दंगे के दौरान रिवॉल्वर तान दी थी. सोशल मीडिया में शाहरुख की यह फोटो काफी वायरल हुई थी. 

यह भी पढ़ेंः अमित शाह ने कोलकाता में की थी रैली, माकपा-कांग्रेस ने मैदान को शुद्ध करने का किया दावा

बताया जा रहा है कि शाहरुख को उत्तर प्रदेश के बरेली के गिरफ्तार किया गया है. इसने दिल्ली हिंसा के दौरान 8 राउंड फायर किए थे. हेड कांस्टेबल पर रिवॉल्वर तानने के बाद यह पोस्टर बॉय बन गया था. दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली थी कि यह उत्तर प्रदेश के बरेली में छिपा है. इसके बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने इसे गिरफ्तार कर लिया. हिंसा के दौरान पुलिस पर गोलियां चलाने वाले लाल टी-शर्ट पहने शख्स की पहचान शाहरुख़ खान के रूप में की गई थी.  

यह भी पढ़ेंः Delhi Violence: विशाल भारद्वाज ने कसा तंज, बोले- जानवर भी डर गए...

हेड कांस्टेबल दीपक दहिया के मुताबिक दिल्ली हिंसा के दौरान शाहरुख गोली चलाता हुआ मेरे सामने आ गया. इसके पीछे काफी भीड़ आ रही थी. जैसे ही शाहरुख सामने आया तो उसने मुझे भी धमकी दी कि अगर सामने से नहीं हटा तो यह मुझे भी गोली मार देगा. दीपक ने कहा कि इसके बाद भी मैंने हिम्मत नहीं हारी और उसे भीड़ में जाने से रोक दिया. इस घटना के बाद दीपक दहिया की काफी तारीफ की गई थी.