News Nation Logo
Banner

Shaheen Bagh: न्यूज नेशन टीम पर हमले के मामले में दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों ने शुक्रवार को शाहीन बाग प्रोटेस्ट के कवरेज पर गए न्यूज नेशन के वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया के साथ बदसलूकी की.

By : Deepak Pandey | Updated on: 24 Jan 2020, 11:22:41 PM
शाहीन बाग में न्यूज नेशन के वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया पर हमला

शाहीन बाग में न्यूज नेशन के वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया पर हमला (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

नई दिल्‍ली:

दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के विरोध में कई दिनों से प्रदर्शन चल रहा है, जिससे दिल्लीवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है. प्रदर्शनकारियों ने शुक्रवार को शाहीन बाग प्रोटेस्ट के कवरेज पर गए न्यूज नेशन के वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया के साथ बदसलूकी की. साथ ही न्यूज नेशन के कैमरामैन का कैमरा तोड़ दिया गया है. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने लूटपाट के सेक्शन में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

यह भी पढ़ेंःVideo: शाहीन बाग में पत्रकारों पर जानलेवा हमला, हाथ-पर-हाथ रखे बैठी दिल्ली पुलिस

डीसीपी साउथ ईस्ट चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि शाहीन बाग में न्यूज नेशन की टीम पर हमले में पुलिस ने लूटपाट के सेक्शन में केस दर्ज किया है. उन्होंने कहा कि उनकी पहचान करके जल्द करवाई की जाएगी. वहां की मोबाइल फुटेज खंगाले जा रहे हैं. यह मीडिया की अभिव्यक्ति पर हमला है. पुलिस बार-बार शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश कर रही है कि वह रास्ते से हट जाएं. क्योंकि, उनके बीच अराजक तत्व शामिल हो रहे हैं जो कानून व्यवस्था बिगड़ सकते हैं. मीडिया पर हमला भी ऐसे ही तत्वों ने किया है. यह बहुत निंदनीय है. इस पर पुलिस निश्चित तौर पर ठोस कार्रवाई करेगी.

बता दें कि तिरंगा और भारतीय लोकतंत्र की दुहाई देते हुए पिछले एक महीने से अधिक समय से शांतिप्रिय धरना प्रदर्शन कर रहे शाहीनबाग के कुछ लोग हिंसा फैला रहे हैं. शाहीनबाग में पुलिस की मौजूदगी में प्रदर्शनकारियों ने न्यूज नेशन के पत्रकार दीपक चौरसिया पर हमला किया है. साथ ही न्यूज नेशन के कैमरामैन का कैमरा तोड़ दिया गया है. इसपर दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ेंःअलका लांबा बोलीं- 2020 के विधानसभा चुनाव में दिल्ली को मिलेगी एक और शीला दीक्षित

वहीं, बीजेपी के नेता प्रभात झा ने इस हमले की निंदा की. उन्होंने कहा कि शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी देश को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस हमले के दौरान वहां खड़ी पुलिस भी तामाशबीन बनी रही है और अबतक किसी भी हमलावर को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

First Published : 24 Jan 2020, 11:22:41 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.