logo-image

सेक्स वर्कर से हुआ प्यार, पर ऐसा क्‍या हुआ कि आशिक ने 5 टुकड़ों में काट डाला

30 अगस्त को स्पेशल सेल की एक टीम ने मुखबिर की सूचना पर अयूब को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से नृशंस हत्या के दौरान इस्तेमाल की गई स्कूटी बरामद कर ली.

Updated on: 31 Aug 2019, 03:44 PM

highlights

  • 2008 में हो चुकी थी सिरफिरे आशिक की शादी
  • तीन बच्‍चे भी हैं सिरफिरे आशिक के 
  • 20 अगस्‍त को दिया था सनसनीखेज वारदात को अंजाम 

दिल्‍ली:

शादीशुदा और 3 बच्चों का बाप होने पर भी सेक्स वर्कर के प्यार में एक युवक इस कदर सिरफिरा हो गया कि उससे शादी करने की जिद करने लगा. हालांकि सेक्स वर्कर शादीशुदा युवक के साथ घर बसाने को राजी नहीं थी, लिहाजा उसने शादी से इनकार कर दिया. इसके बाद जीबी रोड की सेक्स वर्कर की गला काटकर हत्या कर दी गई और उसके शव को 5 टुकड़ों में काटकर नहर में बहा दिया गया. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस मर्डर की गुत्‍थी सुलझा ली है. दिल्‍ली पुलिस ने इस मामले में दिल्ली के तुर्कमान गेट निवासी एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें : NRC पर बिफरे असदुद्दीन ओवैसी, बोले- बीजेपी गैर मुस्‍लिमों को दे सकती है नागरिकता

दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने मो.अयूब ऊर्फ विक्की निवासी तुर्कमान गेट को सेक्‍स वर्कर की नृशंस हत्या करके और उसके शव टुकड़ों में काट बवाना नहर में बहाने के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया है. अयूब की उम्र 32 साल है. उसके छह भाई और दो बहनें हैं. वह अनपढ़ है और स्ट्रीट क्लॉथ वेंडर का काम करता है. 2008 में रेशमा नाम की युवती से उसकी शादी हुई थी, जिससे उसके तीन बच्‍चे भी हैं. लगभग चार साल पहले वह जीबी रोड पर उस सेक्‍स वर्कर के संपर्क में आया था.

समय बीतने के साथ ही अयूब और उस सेक्‍स वर्कर के बीच प्‍यार हो गया. चार साल के रिश्ते के बाद अयूब ने लता को अपना पेशा छोड़ने के लिए मजबूर करना शुरू कर दिया, लेकिन 10 साल से पहले से ही शादीशुदा अयूब से सेक्‍स वर्कर ने शादी करने से इनकार कर दिया. अयूब उसे नाराज रहने लगा उससे बदला लेना चाहता था.

यह भी पढ़ें : डर गया परमाणु युद्ध की धमकी देने वाला पाकिस्‍तान, भारत से की सशर्त बातचीत की पेशकश

20 अगस्त 2019 को अयूब ने सेक्‍स वर्कर को शाम को सैर के लिए साथ चलने को राजी किया. अयूब स्कूटी में कसाई का चाकू छिपाकर ले गया था. बवाना नहर के पास सुनसान जगह पाते ही चाकू से गला काट दिया. उसकी क्रूरता वहीं नहीं रुकी. अयूब ने उसके शरीर को पांच टुकड़ों में काट दिया, ताकि शरीर की पहचान न हो सके. अगले दिन मृतक की लाश के टुकड़े बवाना नहर के पास रिकवर होने पर केएन काटजू थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था, लेकिन यह केस आज तक अनसुलझा था.

30 अगस्त को स्पेशल सेल की एक टीम ने मुखबिर की सूचना पर अयूब को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से नृशंस हत्या के दौरान इस्तेमाल की गई स्कूटी बरामद कर ली.