logo-image

दिल्ली के स्कूल में स्टूडेंट और टीचर कोरोना पॉजिटिव, मनीष सिसोदिया ने कही ये बड़ी बात

दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में एक बार फिर कोरोना वायरस की रफ्तार तेज हो रही है. राष्ट्रीय राजधानी में गुरुवार को कोरोना वायरस की चपेट में प्राइवेट स्कूल टीचर और स्टूडेंट आ गए हैं.

Updated on: 14 Apr 2022, 03:59 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में एक बार फिर कोरोना वायरस की रफ्तार तेज हो रही है. राष्ट्रीय राजधानी में गुरुवार को कोरोना वायरस की चपेट में प्राइवेट स्कूल टीचर और स्टूडेंट आ गए हैं. इस पर स्कूल के अन्य छात्रों को छुट्टी पर घर भेज दिया गया है. इससे पहले दिल्ली से सटे नोएडा में कोविड के नए केस सामने आए थे. पिछले 24 घंटे में नोएडा में 15 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. कोरोना के बढ़ते मामले से पैरेंट्स काफी चिंतिंत हैं. 

दिल्ली के स्कूलों में कोरोना के बढ़ते मामलों पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़े हैं, लेकिन चिंता की बात नहीं है. उन्होंने कहा कि अस्पतालों में कोरोना मरीजों के एडमिशन कम हैं, ये ओमिक्रोन जैसा ही है, फिर भी हम नजर रख रहे हैं. हम स्कूलों पर नजर बनाए हुए हैं, कल तक स्कूलों के लिए SOPs जारी करेंगे. एक स्कूल में मामला आया है.

मनीष सिसोदिया ने फीस बढ़ाने के मामले पर कहा कि हमने दो साल तक स्कूलों को फीस बढ़ाने के इजाज़त नहीं दी. स्कूलों के खाते को ऑडिट करके ही मामूली 2/3% फीस ही बढ़ाने की इजाज़त दी है. फिर भी कोई स्कूल मनमानी करता है और पेरेंट्स शिकायत करते हैं तो कार्रवाई की जाएगी. पिछले चार-पांच दिन में चार-पांच स्कूलों से मामले सामने आए हैं लेकिन यह सभी स्कूल नहीं आए थे.