logo-image

सत्येंद्र जैन की जमानत 9 अक्टूबर तक बढ़ी, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टली

बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में बंद हैं. जेल में ही स्वास्थ्य खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनसे मुलाकात की थी. सीएम केजरीवाल ने उन्हें जल्द स्वस्थ होने का भरोसा दिलाया था.

Updated on: 25 Sep 2023, 02:56 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को बड़ी राहत मिली है. जैन को 9 अक्टूबर तक जमानत बढ़ा दी गई है. जैन की जमानत पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टल गई. जैन के वकील अभिषेक मनु सिंघवी के पेश नहीं होने के चलते सुनवाई टल गई. सत्येंद्र जैन को स्वास्थ्य आधार पर जमानत मिली है. हालांकि, ईडी ने सुप्रीम कोर्ट से जैन को सरेंडर करने की मांग की. लेकिन स्वास्थ्य कारणों से उनकी जमानत 14 दिन के लिए बढ़ा दी गई है. बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में बंद हैं. जेल में ही स्वास्थ्य खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनसे मुलाकात की थी. सीएम केजरीवाल ने उन्हें जल्द स्वस्थ होने का भरोसा दिलाया था. 

 

सत्येंद्र जैन की जमानत 9 अक्टूबर तक बढ़ी, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टली यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...