logo-image

सागर मर्डर केस: सुशील कुमार का एक और साथी गिरफ्तार, वारदात की रात छत्रसाल स्टेडियम में था मौजूद

दिल्ली पुलिस ने सागर धनखड़ मामले में रेसलर सुशील कुमार के साथी रोहित करोर को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि रोहित, सुशील कुमार का खासा करीबी है. वारदात के वक्त वह छत्रसाल स्टेडियम में मौजूद था.  

Updated on: 28 May 2021, 10:29 AM

नई दिल्ली:

पहलवान सागर धनखड़ मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने एक और गिरफ्तारी की है. पुलिस ने इस मामले में रेसलर सुशील कुमार के साथी रोहित करोर को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस रोहित को छत्रसाल स्टेडियम में हुई वारदात के लिए तलाश कर रही थी. रोहित ककोर को सुशील कुमार का करीबी बताया जा रहा है. दिल्ली पुलिस सागर मर्डर केस में रेसलर सुशील कुमार समेत 8 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इस बीच एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें सुशील कुमार, सागर की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः अपने साथियों के साथ सागर को डंडे से पीटते नजर आए पहलवान सुशील, वीडियो Viral

14 साल से कर रहा है पहलवानी
पुलिस के मुताबिक रोहित करोर पिछले 14 साल से पहलवानी कर रहा है. उसे सुशील कुमार के सबसे करीबी लोगों में से एक बताया जा रहा है. वारदात वाले दिन रोहित छत्रसाल स्टेडियम में मौजूद था. पुलिस इस मामले में अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इस वीडियो भी सामने आया है जिसमें सुशील कुमार सागर की पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं. दिल्ली पुलिस का कहना है कि यह वीडियो पूरे मामले में काफी अहम सबूत साबित हो सकता है. वीडियो में सुशील कुमार हाथ में हॉकी लेकर सागर और उसके दोस्तों की पिटाई करते हुए दिख रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः WhatsApp के बाद सरकार ने Twitter को भी दी चेतावनी, कहा- भारत के कानून का करें पालन

जानकारी के मुताबित सुशील कुमार से पूछताछ के दौरान पुलिस ने सुशील को भी यह वीडियो दिखाया. सुशील इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए. वीडियो में सुशील कुमार जिस शख्स को पीटते दिखाई दे रहे हैं, वहीं सागर है. उसने इसी पिटाई के बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस ने सुशील कुमार के दो और साथियों के खिलाफ भी गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने सुशील कुमार को नीरज बवाना गैंग के सदस्यों के साथ बैठाकर भी पूछताछ की. पुलिस वीडियो में दिखाई दे रहे अन्य लोगों की भी पहचान की कोशिश कर रही है.