News Nation Logo

दिल्ली में मुस्लिम लड़की से शादी पर बवाल, हिंदू परिवार के घर के बाहर तोड़फोड़

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सराय काले खां की हरिजन बस्ती में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब कुछ उपद्रवियों ने इलाके की 2 गलियों में जमकर तोड़फोड़ की.

Written By : अवनीश चौधरी | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 21 Mar 2021, 12:14:58 PM
Delhi

दिल्ली में हिंदू परिवार पर हमला, लड़के ने की थी मुस्लिम लड़की से शादी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सराय काले खां की हरिजन बस्ती में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब कुछ उपद्रवियों ने इलाके की 2 गलियों में जमकर तोड़फोड़ की. बताया जा रहा है कि ये लोग मुस्लिम लड़की की शादी हिंदू परिवार में होने से खफा थे. जिसके बाद उन्होंने बीती रात दिल्ली के सराय काले खां की हरिजन बस्ती में जमकर तोड़फोड़ की. कई मोटरसाइकिलों को तोड़ दिया गया और इसके अलावा भी कुछ चीजों को भी तोड़ दिया गया. कहा जा रहा है कि इस हमले में हिंदू परिवार के कुछ लोगों को चोटें भी आई हैं.

यह भी पढे़ं : महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख की कुर्सी पर संकट, शरद पवार ने दिल्ली बुलाए दो बड़े नेता

वहीं सूत्रों का कहना है कि सराय काले खां का रहने वाला लड़का सुमित का लड़की खुशी (मुस्लिम से हिंदू बनी) के साथ 4 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. 16 तारीख को लड़का लड़की को लेकर भाग गया शादी कर ली. जिसके बाद कल दोनों पुलिस चौकी में पेश हुए, जहां लड़की ने बयान दे दिया कि अपनी मर्जी से शादी की. जिसके बाद कल रात 11 बजे लड़की के रिश्तेदारों ने पूरी गली में हमला कर दिया.

घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें देखा जा रहा है कि कई लड़के गली में घुसते हैं और घरों के बाहर लगे कूलर, बाइकों के साथ तोडफ़ोड़ करते है. साथ ही घरों के दरवाजों को तोड़ने की भी कोशिश करते हैं. बताया जा रहा है कि कुछ लोगों को चोट भी लगी है. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में अभी भी डर का माहौल बना हुआ है. फिलहाल इलाके में दिल्ली पुलिस और आईटीबीपी के जवानों को तैनात कर दिया गया है.

यह भी पढे़ं : पांच भाषाओं के ज्ञाता, इमरजेंसी में गए जेल, जानें संघ के नए सरकार्यवाह होसबोले के बारे में

पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी. उधर, चश्मदीदों की मानें तो 15 से 20 लड़के रात 11 बजे के आसपास गली में घुसे, जिनके हाथ में हथियार थे और घरों के बाहर खड़ी तमाम बाइकों को तोड़ना शुरू कर दी. यह उपद्रवी तोड़फोड़ करते फरार हो जाते हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Mar 2021, 12:14:58 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.