News Nation Logo

दिल्ली कोर्ट ने दी AAP MLA अमानतुल्ला खान को जमानत, लिखा-सत्यमेव जयते

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 28 Sep 2022, 06:31:36 PM
Rouse Avenue Court grants bail to AAP MLA Amanatullah Khan

Rouse Avenue Court grants bail to AAP MLA Amanatullah Khan (Photo Credit: Twitter/KhanAmanatullah)

highlights

  • अमानतुल्ला खान को मिली जमानत
  • 1 लाख के निजी मुचलते पर मिली जमानत
  • वक्फ बोर्ड में अनियमितताओं के आरोप में हुए थे गिरफ्तार

नई दिल्ली:  

वक्फ बोर्ड मामले में एंटी करप्शन ब्यूरो की तरफ से गिरफ्तार किये गए आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान को जमानत मिल गई. ओखला विधानसभा सीट से विधायक अमानतुल्ला खान को एक लाख रुपये के निजी मुचलके पर जमानत मिल गई है. उन्हें दिल्ली की रॉउज एवेन्यू कोर्ट ने जमानत दी. उन पर वक्फ बोर्ड में अनियमितताओं का आरोप लगा था. रॉउज एवेन्यू कोर्ट की तरफ से जमानत मिलने के बाद उनकी टीम ने ट्विटर पर उनकी तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, 'सच की जीत हुई...'.

स्पेशल जज ने दी एक लाख के निजी मुचलके पर जमानत

रॉउज एवेन्यू कोर्ट के स्पेशल जज विकास ढुल ने अमानतुल्ला खान की जमानत याचिका पर सुनवाई की और उनकी जमानत पर मुहर लगा दी. इसके बाद उनके ट्विटर पर 'सत्य की जीत हुई...' के साथ एक तस्वीर साझा की गई. 

बता दें कि दिल्ली की ओखला विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को कुछ दिनों पहले गिरफ्तार किया गया था. दिल्ली की एंटी करप्शन ब्यूरो ने दिल्ली वक्फ बोर्ड में भ्रष्टाचार और अनियमितताओं के आरोपों में उन्हें गिरफ्तार किया था, जिसकी आम आदमी पार्टी ने तीखी आलोचना की थी. इसके अलावा दिल्ली सरकार ने भी कहा कि उनके विधायकों को गलत मामलों में फंसाने की कोशिश की जा रही है, क्योंकि उनकी सरकार को गिराने की साजिश रची जा रही है. 

गौरतलब है कि ओखला में उनके आवास पर छापेमारी के दौरान एंटी करप्शन टीम के साथ लोगों की भिडंत भी हुई थी. इस छापेमार में 24 लाख रुपये नकदी के साथ हथियार भी बरामद किया गया था, जोकि अमानतुल्ला खान का नहीं था. 

First Published : 28 Sep 2022, 06:24:39 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.