logo-image

Delhi: दिनदहाड़े लुटेरों ने व्यपारी का गला दबाकर छीना कैश, वीडियो देख चौंक उठेंगे आप

सोमवार को फतेह नगर के गुरुद्वारा के पास हुई यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 18 Oct 2023, 09:00 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली की लूट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में लुटेरे कबाड़ वाले का गला घोंट कर उससे पैसे छीनकर फरार हो जा रहे हैं.  
लूटपाट की यह घटना राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के फतेह नगर इलाके की है.  सोमवार को फतेह नगर के गुरुद्वारा के पास हुई यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस के मुताबिक,  मंगलवार को हरि नगर पुलिस स्टेशन में पीड़ित ने घटना दर्ज कराई. पुलिस ने बताया कि पीड़ित को तीन आरोपियों ने घेर लिया और फिर एक आरोपी ने पीछे से उसका गला दबाया और दूसरा उसके हाथ से पैसे लेकर निकल गया.

तीन युवकों ने कबाड़ वाले युवक को घेरकर छीना धन
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कबाड़ी वाला युवक सड़क किनारे खड़ी एक कार के बगल में ठेला खड़ा करता है. तभी तीन युवक उसके पास आकर खड़े हो जाते हैं. थोड़ी देर बाद एक युवक कुछ कहता है तो पीड़ित उसे कुछ पैसे दे देता है. पैसे लेते ही वह आरोपी पीछे मुड़कर जाने का बहाना बनाता है और कबाड़ वाले युवक को पीछे से गला दबा लेता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ है. एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Media (@rajsinghmedia_123)

यह भी पढ़ें: पत्रकार सौम्या विश्वनाथन हत्याकांड: सभी आरोपी दोषी करार, 15 साल बाद साकेत कोर्ट ने सुनाया फैसला

सीसीटीवी फुटेज से खुला राज

इसपर एक दूसरा युवक पीड़ित के पास आकर उसके हाथ से पैसे लेकर फरार हो जाता है और तीसरा युवक रिक्शे का हैंडल पकड़कर खड़ा है. जब पैसे लेकर तीनों युवक फरार हो जाते हैं तो पीड़ित मदद की गुहार लगाता है, लेकिन कोई आगे नहीं आता. अगले दिन युवक हरि नगर पुलिस थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाता है. पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालती है. उसमें इस वारदात का खुलासा होता है. फिलहाल तीनों आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.