News Nation Logo

दिल्ली: नंद नगरी में सड़क हादसा, क्लस्टर बस ने कई को कुचला; हादसे में 3 की मौत

गुरुवार रात हुई घटना में एक मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई. एक महिला समेत चार बुरी तरह जख्मी हो गए. मौके पर भारी भीड़ ने हंगामा कर दिया. हादसे के बाद चालक मौके पर बस छोड़ फरार हो गया.

Written By : अवनीश चौधरी | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 25 Sep 2020, 06:09:31 AM
Accident

सड़क हादसा (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

नई दिल्‍ली:

उत्तर पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में एक जोरदार सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में एक क्लस्टर बस ने भीड़ में कई लोगों को कुचल दिया है. हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जबक तीन लोगों की जान मौके पर ही चली गई है. बस के ड्राइवर ने लोगों को कुचलने के बाद नंद नगरी थाने में भागकर खुद को सरेंडर कर दिया है और भीड़ से अपनी जान बचाई है. अब तक हादसे में घायल 5 लोगों को अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है. इस सड़क हादसे में बस ने एक-एक कर कई वाहनों को भी हिट किया.

गुरुवार रात हुई घटना में एक मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई. एक महिला समेत चार बुरी तरह जख्मी हो गए.  मौके पर भारी भीड़ ने हंगामा कर दिया. हादसे के बाद चालक मौके पर बस छोड़ फरार हो गया. लोगों ने सड़क से गुजर रहे वाहनों पर पथराव शुरू दिया गया. मौके पर पहुंची पीसीआर की गाड़ियों को भी भीड़ के गुस्से का शिकार होना पड़ा.12 साल के करण, 22 साल के रविंद्र और 50 साल के एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. भीड़ ने शवों को भी मौके से उठाने नहीं दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को खदेड़ा. इसके बाद एंबुलेंस की मदद से शवों को मोर्चरी भेजा गया. खबर लिखे जाने तक ड्राइवर का मेडिकल नहीं हो पाया था कि वो नशे में था या नहीं.

कैट्स की गाड़ी से सतीश (45), पुष्पेंद्र (35), एक महिला व एक अन्य शख्स को स्वामी दयानंद अस्पताल भेजा गया. देर रात तक घटना स्थल पर तनाव बना हुआ था. पुलिस  अधिकारी लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे थे. हादसा रात 10 बजे नंद नगरी डिपो के पास हुआ. चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया. फ्लाईओवर खत्म होते ही साइड में खड़ी रेहड़ी को टक्कर मारते हुए बस ने कई वाहनों और राहगीरों को टक्कर मार दी. जबकि चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों को जब पता चला कि सड़क पर बड़ा हादसा हो गया है वह सड़क पर पहुंच गए. लोगों ने सड़क से गुजर रही करीब आधा दर्जन बसों के शीशे तोड़ दिए.

हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने बस चालक को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हो पाए और बस चालक ने नंद नगरी पुलिस स्टेशन में जाकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. हादसे के बाद नाराज लोगों ने सड़क पर इकट्ठा होकर भीड़ लगा दी और कानून और व्यवस्था के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. पुलिस ने सड़क पर इकट्ठा हो रही भीड़ को हटाने के लिए और जाम को खुलवाने के लिए नारेबाजी कर रहे लोगों से आग्रह किया लेकिन कोई भी सड़क छोड़ने को तैयार नहीं है. पुलिस ने आस पास के थानों से अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया थोड़ी ही देर में अतिरिक्त बटालियन पहुंचने की बात पुलिस ने बताई है. पुलिस को डर है कि कहीं भीड़ इकट्ठा होकर कोई नया बखेड़ा न खड़ा कर दे इसके लिए पुलिस बल भी भीड़ के साथ सड़क पर ही तैनात है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Sep 2020, 11:30:37 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.