logo-image

दिल्ली रजोकरी फ्लाईओवर पर जानलेवा हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने ली ACP ट्रैफिक की जान

राजधानी दिल्ली से एक बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आ रही है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैफिक पुलिस की जान ले ली. गुरुग्राम से दिल्ली आ रही ट्रक ने रजोकरी फ्लाईओवर के पास ट्रैफिक पुलिस एसीपी (ACP) संकेत कौशिक को टक्कर मार दी.

Updated on: 26 Jul 2020, 08:07 AM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली से एक बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आ रही है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैफिक पुलिस की जान ले ली.  गुरुग्राम से दिल्ली आ रही ट्रक ने रजोकरी फ्लाईओवर के पास ट्रैफिक पुलिस एसीपी (ACP) संकेत कौशिक को टक्कर मार दी. घायल पुलिसकर्मी को अस्पातल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गई.  बताया जा रहा है कि एसीपी संकेत रजोकरी में ट्रैफिक कंट्रोल का जायजा लेने गए थे. इसी दौरान उनेके साथ खौफनाक हादसा हो गया. हादसे के बाद वाहन चालक फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक, शनिवार रात करीब 8 से 9 बजे के बीच एसीपी ट्रैफिक संकेत कौशिक रजोकरी फ्लाईओवर के पास यातायात व्यवस्था को संभाल रहे थे. इसी दौरान वह सर्विस रोड से मेन रोड की ओर बढ़े तभी गुरुग्राम की ओर से आए तेज रफ्तार टाटा-407 ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के बाद तुरंत फरार हो गया. इस हादसे में एसीपी संकेत कौशिक बुरी तरह से घायल हो चुके थे. आनन-फानन में उनको एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: गहरी खाई में कार गिरने से महिला की मौत, ड्राइवर गंभीर घायल

बता दें कि दिल्ली में भारी बारिश के बाद से जगह-जगह पर पानी भरा हुआ है, जिससे यातायात व्यवस्था भी बहुत प्रभावित हुई है. ऐसे में एसीपी संकेत कौशिक खुद ही ट्रैफिक व्यवस्था को संभाल रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हो गया.