News Nation Logo
Banner

रिंकू शर्मा मर्डर: दिल्ली पुलिस का बड़ा बयान, अभी तक के जांच में आपसी रंजिश का मामला

इस मामले में आज दिल्ली पुलिस ने बयान जारी किया है. पुलिस का कहना है कि आपसी रंजिश में रिंकू शर्मा की हत्या हुई है

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 12 Feb 2021, 04:56:49 PM
9

Chinmoy Biswal, DCP, Delhi Police (Photo Credit: ANI)

दिल्ली :

राजधानी के मंगोलपुरी इलाके में बुधवार देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने एक धार्मिक संगठन से जुड़े युवक रिंकू शर्मा की लाठी डंडे से पिटाई कर दी और चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी. इस घटना के बाद  घटना के बाद इलाके में दो समुदायों के बीच तनाव फैल गया. जिसकी वजह से इलाके में भारी संख्या में पुलिसबल को तैनात कर दिया गया है. इस हत्याकांड के बाद मंगोलपुरी पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अब इस मामले में एक बात सामने आ रही है जो हैरान करने वाली है.  बता दें कि मृतक रिंकू के परिवार के लोगों ने दिल्ली पुलिस से सुरक्षा की गुहार भी लगाई थी. 

इस मामले में आज दिल्ली पुलिस ने बयान जारी किया है. पुलिस का कहना है कि आपसी रंजिश में रिंकू शर्मा की हत्या हुई है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि दानिश और रिंकू की अपने पड़ोस में बुधवार रात एक जन्मदिन की पार्टी में बहस हो गई थी, जिसके बाद लगभग 11 बजे रिंकू की हत्या कर दी गई. पार्टी में दानिश और रिंकू दोनों को आमंत्रित किया गया था. पार्टी के बाद जब रिंकू अपने दोस्त के साथ अपने घर के लिए निकल गया, तभी दानिश ने उन्हें रोक लिया. इसके बाद फिर से उनमें बहस हो गई और रिंकू ने दानिश को थप्पड़ मार दिया. दानिश, जो अपने तीन दोस्तों के साथ था, उसने रिंकू को पकड़ लिया और उसे चाकू मार दिया. रिंकू को बचाने की कोशिश के दौरान दोस्त को भी मामूली चोटें आईं. रिंकू के गिरने के बाद, चारों आरोपी वहां से भाग गए.

 

चिन्मय बिस्वाल, डीसीपी दिल्ली पुलिस, ने कहा कि हम पीड़ित के परिवार के संपर्क में हैं. अब तक की जांच में पता चला है कि यह घटना एक लड़ाई से शुरू हुई थी, लेकिन हम अन्य कारणों की भी जांच कर रहे हैं. इस पूरे मामले में दिल्ली पुलिस के PRO ने कहा है कि 10 फरवरी को मंगोलपुरी इलाके में कुछ युवा जन्मदिन मनाने के लिए एक रेस्टोरेंट में इकट्ठा हुए. उनमें से कुछ लोगों में लड़ाई हुई जिसके बाद वो चले गए. उसी रात उनके बीच दोबारा लड़ाई हुई जिसमें एक लड़के की मौत हो गई. पुलिस ने FIR दर्ज़ करके 4 लोगों को गिरफ़्तार किया है.  

 

 

First Published : 12 Feb 2021, 04:56:49 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.