logo-image

Republic Day पर जाना है कनॉट प्लेस, तो यह जरूर पढ़ लें आप

कनॉट प्लेस मार्केट एसोसिएशन ने इस बार ये फैसला लिया है कि मार्केट को ग्राहकों के लिए 2 बजे के बाद पूरी तरह से खोल दिया जाएगा ताकि लोग अपने परिवार और दोस्तो के साथ यहां आकर घूम सकें.

Updated on: 25 Jan 2021, 09:35 AM

नई दिल्ली:

26 जनवरी को देशभर में गणतंत्र दिवस मनाया जाएगा. ऐसे में लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ इस मौके पर मार्केट घूमने और शॉपिंग करने के लिए निकलते हैं. गणतंत्र दिवस को देखते हुए दिल्ली के कनॉट प्लेस मार्केट को 2 बजे के बाद ही ग्राहकों के लिए खोला जाएगा. कनॉट प्लेस मार्केट एसोसिएशन ने इस बार ये फैसला लिया है कि मार्केट को ग्राहकों के लिए 2 बजे के बाद पूरी तरह से खोल दिया जाएगा ताकि लोग अपने परिवार और दोस्तो के साथ यहां आकर घूम सकें.

न्यू दिल्ली ट्रेड एसोसिएशन (एनडीटीए) के एक्सिक्यूटिव मेंबर अमित गुप्ता ने बताया 26 जनवरी पर अवकाश होता है. हमने हाल ही में एक मीटिंग की थी जिसमें ये तय किया गया कि हम लोग इस बार मार्केट को 2 बजे के बाद ग्राहकों को खोल देंगे. गणतंत्र दिवस पर दिल्ली मेट्रो की सेवा भी दो बजे से शुरू होगी.

उन्होंने कहा कनॉट प्लेस के इनर सर्कल पर ग्राहक ज्यादा आते है, रेस्टोरेंट, मॉल्स और अन्य दुकानों और एसोसिएशन के सदस्यों से ये भी कहा गया है कि यदि आप गणतंत्र दिवस के दिन लोगों को अपने सामान पर छूट देना चाहे वो आप खुद तय कर लें.