News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

हाथों में हथियार और सिर पर खून सवार था, पढ़िए घायल महिला कांस्‍टेबल की आपबीती

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल रितु दिल्ली हिंसा में घायल हो गई थी. होश में आने के बाद अपनी आपबीती बताई. उन्होंने कहा कि मैं कल लाल किले पर ड्यूटी पर थी जब किसानों की भारी भीड़ तलवार, पत्थर, लाठी और भाले के साथ वहां पहुँची.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 27 Jan 2021, 09:58:11 PM
Constable Ritu  Delhi Police

हाथों में हथियार और सिर पर खून सवार था, महिला कांस्‍टेबल की आपबीती (Photo Credit: @ANI)

नई दिल्ली :

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल रितु दिल्ली हिंसा में घायल हो गई थी. होश में आने के बाद अपनी आपबीती बताई. उन्होंने कहा कि मैं कल लाल किले पर ड्यूटी पर थी जब किसानों की भारी भीड़ तलवार, पत्थर, लाठी और भाले के साथ वहां पहुँची. जैसे ही भीड़ हमारे दिशा में बढ़ी, एक ग्रिल मेरे पैर पर और दूसरी मेरे सहयोगी की पसलियों पर गिर गई. हम हिल नहीं सकते थे. यह एक डरावना क्षण था.

यह भी पढ़ें : पुलिस कमिश्नर बोले- किसानों ने विश्वासघात किया, लेकिन हमने संयम बरता

महिला पुलिसकर्मी रितु ने बताया कि उस दिन (26 जनवरी) को मैं अपने साथियों के साथ लाल किले पर ड्यूटी के लिए तैनात थी. इसी क्रम में कई उग्र लोग ट्रैक्‍टर लिए हुए हिंसा फैलाते हुए लाल किले के परिसर के पास आ गए. इसके बाद जो नजारा था वह काफी हैरान करने वाला था. सभी के हाथ में तलवार, लाठी, पत्‍थर के साथ कई अन्‍य चीजे थीं. सभी को देखकर ऐसा लग रहा था मानों इन पर खून सवार था.

यह भी पढ़ें : किसान संगठनों में फूट, धरनास्थल खाली कर रहे किसान, देखें Video

बता दें कि 26 जनवरी को किसान ट्रैक्‍टर रैली के बाद दिल्‍ली के लाल किले में हुई हिंसा में कई पुलिस के जवान घायल हो गए थे. इस पूरे घटना का कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इंटरनेट पर मौजूद कई वीडियो तो इतना डरावना है कि इसे देख कर उस वक्‍त के हिंसा का अंदाजा लगाने मात्र से ही रूह सिहर उठती है. इसी लाल किले पर हुई हिंसा में घायल एक महिला कांस्‍टेबल रितु होश में आते ही इस पूरे घटनाक्रम का जिक्र किया. महिला पुलिस के खुलासे ये यह पूरी घटना काफी चौंकाने वाली है.

First Published : 27 Jan 2021, 07:54:26 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो