News Nation Logo
Breaking

दिल्ली में 5 साल की बच्ची के साथ रेप, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

हैवान ने पांच साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया है. बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 15 Dec 2019, 07:45:06 PM
पांच साल की बच्ची के साथ रेप

नई दिल्ली:  

दिल्ली में एक बार फिर से हैवानियत भरा मामला सामने आया है. यहां हैवान ने पांच साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया है. बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. 

दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में मासूम के साथ हैवान ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. बच्ची की स्थिति गंभीर बनी हुई है. बच्ची को मंगोलपुरी स्थित संजय गांधी स्मारक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां इलाज चल रहा है.

वहीं, पुलिस ने परिवारवालों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

इसे भी पढ़ें:दिल्ली में CAA पर प्रदर्शन, CM केजरीवाल बोले- किसी भी तरह की हिंसा स्वीकार नहीं है

बता दें कि दिल्ली समेत पूरे देश भर में आए दिन रेप की वारदात हो रही है. हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और फिर उसे जलाने की घटना से पूरा देश गुस्से में उबल रहा है. लोग सरकार से इस बाबत सख्त कानून लागू करने की मांग कर रहे हैं. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल केंद्र सरकार से दिशा बिल लागू करने की मांग कर रही है. जिसमें छह महीने के भीतर आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए.

इसे भी पढ़ें:पेड़ के नीचे बैठा था शख्स, तभी शेर आया और...,Video देख कांप जाएगी आपकी रूह

आंध्र प्रदेश विधानसभा ने आंध्र प्रदेश दिशा बिल, 2019 (आंध्र प्रदेश आपराधिक कानून (संशोधन) अधिनियम 2019) को पास कर दिया है. इस विधेयक के तहत दुष्कर्म और सामूहिक दुष्कर्म करने वाले अपराधियों को 21 दिनों के अंदर ट्रायल पूरा करके मौत की सजा दी जा सकेगी. इसके अनुसार ऐसे मामलों में जहां संज्ञान लेने लायक साक्ष्य उपलब्ध हों, उसकी जांच सात दिनों में और ट्रायल को 14 कार्यदिवसों में पूरा करना होगा. आंध्र प्रदेश पहला राज्य बन गया है जहां दिशा बिल लागू हुआ है.

 

First Published : 15 Dec 2019, 07:37:30 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Child Rape Rape New Delhi Crime