News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

रिक्शा चालक ने 3 साल के मासूम के साथ किया कुकर्म, माता-पिता ने रंगे हाथ पकड़ा

वहीं बच्चे के माता-पिता ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 17 Jun 2019, 10:49:37 AM
दिल्ली से सटे नोएडा का मामला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में तीन साल के एक मासूम बच्चे के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. वहीं बच्चे के माता-पिता ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा-377,511 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्जकर आरोपी को जेल भेज दिया है. पुलिस की जांच में आरोपी की पहचान मिठुन दास के रूप में हुई है. उस पर 3 साल के मासूम बच्चे के साथ कुकर्म करने का आरोप है. पुलिस ने जिला अस्पताल में आरोपी की मेडिकल जांच कराई है. थाना प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक थाना फेज-दो क्षेत्र के एक गांव में एक परिवार अपने तीन साल के बच्चे के साथ रहता था. शुक्रवार को यह परिवार वहां से सेक्टर-108 में अपना सामान शिफ्ट कर रहा था. इस काम में गांव के पड़ोस में रहने वाला मिठुन दास सहयोग कर रहा था.

यह भी पढ़ें- कांस्टेबल ने की योगी आदित्यनाथ सरकार को बर्खास्त करने की मांग तो आया ऐसा फरमान

पीडि़त परिवार के मुताबिक मिठुन दास मूल रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला है और यहां ई-रिक्शा चलाता है. पीडि़त बच्चे के पिता ने बताया कि सामान शिफ्ट करने के लिए मिठुन दास के ई-रिक्शे को किराए पर लिया गया था. उन्होंने बताया कि शिफ्टिंग के बाद वे अपनी पत्नी के साथ सामान सेट कर रहे थे, तभी उनका तीन साल का बेटा आंखों से ओझल हो गया.

इसके बाद जब उसकी तलाश की गई तो मिठुन दास बच्चे के साथ गंदी हरकत करते पाया गया. पीड़ित परिवार ने आरोपी मिठुन दास को रंगे हाथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी मिठुन दास को गिरफ्तर कर लिया. पुलिस ने बच्चे और आरोपी का मेडिकल भी कराया है.

First Published : 17 Jun 2019, 10:49:37 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.