logo-image

Exclusive: पासवान परिवार के खिलाफ दिल्ली में दर्ज हुई रेप की FIR, फंसा पेंच

लोक जनशक्ति पार्टी में विरासत की जंग के चलते दिल्ली से बिहार तक उठापटक के बीच दिल्ली के कनॉट प्लेस थाने में चिराग पासवान के चचेरे भाई और सांसद प्रिंस राज के खिलाफ एक युवती ने रेप की जो शिकायत दी थी, उसकी जांच में पेच फंस गया है.

Updated on: 17 Jun 2021, 07:12 PM

नई दिल्ली:

लोक जनशक्ति पार्टी में विरासत की जंग के चलते दिल्ली से बिहार तक उठापटक के बीच दिल्ली के कनॉट प्लेस थाने में चिराग पासवान के चचेरे भाई और सांसद प्रिंस राज के खिलाफ एक युवती ने रेप की जो शिकायत दी थी, उसकी जांच में पेच फंस गया है. पुलिस के आधिकारिक सूत्रों ने यह बड़ा खुलासा किया है कि जिस युवती ने सांसद प्रिंस राज के खिलाफ रेप की शिकायत दी है, उसी युवती और उसके मंगेतर के खिलाफ बीती 10 फरवरी को सांसद प्रिंस की शिकायत पर ही हनी ट्रैप में फंसा कर एक्सटॉर्शन किए जाने की एफ आई आर दर्ज है. आपको बता दें कि न्यूज़ नेशन के पास इस एफ आई आर की कॉपी है.

सुप्रीम कोर्ट कि एक जजमेंट के अनुसार जो युवती एक्सटॉर्शन के केस में आरोपी है उसकी बाद में दी गई रेप की शिकायत निराधार है, यही वजह है कि कनॉट प्लेस पुलिस उस युवती की शिकायत पर अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं कर पाई है, उसके खिलाफ पहले से दर्ज f.i.r. के तथ्य और उसकी शिकायत में दिए गए तथ्यों को ध्यान में रखते हुए विरोधाभास सामने आ रहे हैं, इस पर अभियोजन से भी सलाह ली गई है फिलहाल मुकदमा दर्ज करने पर कोई फैसला नहीं लिया गया है, शिकायत पर जांच जारी है.

सियासी उठापटक के चलते दर्ज करवाई गई शिकायत
सूत्रों का मानना है कि लोक जनशक्ति पार्टी में जिस तरह से विरासत की जंग चल रही है उसी वजह से सांसद प्रिंस राज के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज करवाई गई, ऐसे में प्रिंस राज की ओर से पहले से ही उसी युवती (रेप की शिकायत देने वाली) पर एफ आई आर दर्ज होने से नया पेंच फस गया है.

युवती कर रही थी प्रिंस को ब्लैकमेल
एफ आई आर के मुताबिक, सांसद को हनी ट्रैप में फंसाया गया था, आरोप यूपी और उसके मंगेतर पर है. सांसद प्रिंस राज के मुताबिक, वह युवती के प्यार के जाल में फंस चुका था, उसका युवती के घर आना जाना था, उसी युवती ने बाद में अपने मंगेतर के साथ मिलकर उससे ₹1 लाख की मांग की वरना उनके वीडियो सार्वजनिक करके बदनाम करने की धमकी दी, इस धमकी के आधार पर ₹2 लाख भी वसूल लिए थे. सूत्रों के मुताबिक, सांसद ने अपने पक्ष में पुलिस को युवती से कॉल और व्हाट्सएप चैट की रिकॉर्डिंग व स्क्रीनशॉट दिए हैं.