logo-image

Weather Update : मौसम का फिर बदला मिजाज, कई इलाकों में तेज बारिश, देखें Video

Delhi NCR Weather : देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर मौसम का मिजाज अचानक से बदल गया है. दिल्ली एनसीआर में गुरुवार की शाम को अचानक से चारों ओर अंधेरा छा गया.

Updated on: 30 Mar 2023, 05:28 PM

नई दिल्ली:

Delhi NCR Weather : देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर मौसम का मिजाज अचानक से बदल गया है. दिल्ली एनसीआर में गुरुवार की शाम को अचानक से चारों ओर अंधेरा छा गया. इसके बाद तेज हवाओं और बादल की गजर के साथ जमकर बारिश हुई है. देश के कई राज्यों में इस बार लगातार हो रही बरसात से किसानों को काफी नुकसान पहुंचा है. उनकी फसल जमीन पर गिरकर बर्बाद हो रही है. (Delhi NCR Weather)

राजधानी में इस साल मार्च महीने की शुरुआत बारिश से हुई थी और अंत भी बारिश से ही होने की उम्मीद है. शाम के वक्त लोगों का आफिस से घर जाने का समय है. इस दौरान इंद्रदेव मेहरबान हो गए. अचानक हुई बारिश से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. दिल्ली के कई इलाकों में गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है. बताया जा रहा है कि ये बारिश का सिलसिला कल यानी 31 मार्च तक जारी रहेगा. 

यह भी पढ़ें : Gujarat: वडोदरा में रामनवमी की शोभायात्रा पर पथराव, मची भगदड़, देखें Video

आईएमडी के पूर्वानुमान के मुताबिक, आसमान में 31 मार्च को भी बादल छाए रहेंगे और जमकर बारिश होगी. देश के कुछ इलाकों में ओले और भारी बरसात होने की संभावना जताई जा रही है. बारिश की वजह से तापमान में भी गिरावट दर्ज किया गया है. शुक्रवार को न्यूनतम पारा 19 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम पारा 32 डिग्री सेल्सियय रहा है.