News Nation Logo
Banner

अगले 2 घंटे में दिल्ली और आसपास के इलाकों में होगी बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट

मौसम विभाग ने अगले 2 घंटे में दिल्ली सहित हिसार, जींद, रेवाड़ी, झज्जर, नारनौल, मानेसर, हांसी और आसपास के इलाकों में बारिश की संभावना जताई है. 

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 22 Jul 2021, 08:11:11 AM
Rain

दिल्ली और आसपास के इलाकों में होगी बारिश (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

मौसम विभाग ने अगले 2 घंटे में दिल्ली सहित हिसार, जींद, रेवाड़ी, झज्जर, नारनौल, मानेसर, हांसी और आसपास के इलाकों में बारिश की संभावना जताई है. वहीं उत्तराखंड में मौसम विभाग ने अगले चार दिन भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. खासतौर पर पर्वतीय जिलों में भारी बारिश की संभावना है. 25 जुलाई के बाद बारिश में और तेजी आएगी. गुरुवार को देहरादून, पिथौरागढ़ और नैनीताल के कुछ स्थानों पर बारिश का येलो अलर्ट मौसम विभाग ने दिया है. 23 जुलाई को उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, पिथौरागढ़, बागेश्वर में आकाशीय बिजली गिरने और भारी बारिश हो सकती है. पिछले 24 घंटे में चंपावत, कोटद्वार, धनोल्टी, नैनीताल, हल्द्वानी, देवीधुरा, भीमताल, बेतालघाट समेत अन्य जगहों पर जमकर बारिश हुई है.

दक्षिण से लेकर उत्तर तक इन दिनों बारिश का (Rin in Up) कहर जारी है. मौसम विभाग का कहना है कि दक्षिण, दक्षिण-पश्चिम और पश्चिमी क्षेत्रों में आज एक बार फिर बारिश हो सकती है. इन जगहों पर हल्की से तेज बारिश होने का अनुमान जताया गया है. मौसम विभाग (Weather Department) के मुताबिक उत्तर पश्चिम, उत्तरी दिल्ली, जींद, रोहतक, कैथल, रेवाड़ी, बावल, तिजारा, कासगंज, भरतपुर, नदबई, डीग, बरसाना क्षेत्रों में 2 घंटों के भीतर बारिश हो सकती है.

First Published : 22 Jul 2021, 08:02:42 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.