logo-image

लोगों ने पूछा- कड़ाके ठंड में भी बाहर नहीं आया केजरीवाल का मफलर, CM ने दिया ये जवाब

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. अभी पिछले दिनों आप ने अपना रिपोर्ट कार्ड पेश किया था

Updated on: 25 Dec 2019, 05:58 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र, हरियाणा और झारखंड के बाद अब दिल्ली की बारी है. अगले साल दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने वाला है. चुनाव की तारीख जल्द ही घोषित होने वाली है. चुनाव फरवरी के आसपास होने वाला है. वहीं अगले साल यानी 2020 में बिहार में भी विधानसभा चुनाव होने वाला है. लेकिन दिल्ली का चुनाव केंद्र और आम आदमी पार्टी दोनों के लिए काफी मायने रखता है. जहां बीजेपी पिछले एक साल में 5 राज्यों से सत्ता से दूर हो गई. इस लिहाज से यह चुनाव बीजेपी के लिए काफी महत्तपूर्ण है.

यह भी पढ़ें- हिंसक प्रदर्शन करने वालों से पीएम मोदी का सवाल- क्या CAA पर हिंसा का रास्ता सही है? 

वहीं आम आदमी पार्टी ने भी चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. अभी पिछले दिनों आप ने अपना रिपोर्ट कार्ड पेश किया था. रिपोर्ट में बताया कि उसने कैसे दिल्ली की कायापलट की. लेकिन खबर यह नहीं है, खबर यह है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक ट्वीट कर लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल हुआ यूं कि ट्विटर पर एक यूजर ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के स्टाइल स्टेटमेंट माने जाने वाले मफलर का मजाक उड़ाते हुए लिखा, "हैलो अरविंद केजरीवाल- इस बार मफलर नहीं आया बाहर अभी तक? ठंड भी बहुत है... जनता पूछ रही है सर." ट्वीट के साथ अंत में यूजर ने मफलर मैन हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है.

यह भी पढ़ें- CAA-NRC पर बौखलाया पाकिस्तान, शाहिद अफरीदी बोले- PM मोदी को भुगतना होगा अंजाम

केजरीवाल ने इस ट्वीट को भांपते हुए बड़े प्यार से इसका जवाब दिया. उन्होंने ट्वीट किया कि मफलर बहुत पहले निकल चुका है. आप लोगों ने ध्यान नहीं दिया. ठंड बहुत ज्यादा है. सब लोग अपना ख्याल रखें. वास्तव में ठंड कहर बरपा रही है. लोगों को ठिठुरन से निजात नहीं मिल पा रही है. पहाड़ों से आ रही ठंडी हवाओं ने दिल्ली में कोहराम मचाया है. लोगों का जीना दुश्वार हो गया. राजधानी में बुधवार सुबह का तापमान 6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. दिल्ली में ठंड का तापमान हर रोज नए-नए रिकॉर्ड बना रहा है. बताया जा रहा है कि ठंड पिछले 22 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

इस दौरान मौसम विभाग ने भी कोई राहतभरी खबर दी है. मौसम विभाग ने कहा है कि ठंड का कहर कुछ और दिन रहेगा. साथ ही घना कोहरा भी अगले तीन दिन तक दिल्ली का साथ नहीं छोड़ने वाला है.