News Nation Logo
Banner

दिल्ली : AIIMS में सुरक्षा गार्डों ने मरीज के तीमारदारों को लाठी-डंडों से पीटा, केस दर्ज

एम्स में मरीज के परिजनों की पिटाई का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें एम्स ट्रामा सेंटर में मौजूद बाउंसर लाठी डंडों से मरीज के परिजन की पिटाई कर रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 15 Apr 2019, 08:17:05 AM
दिल्ली एम्स में मरीज के तीमारदारों की पिटाई

दिल्ली एम्स में मरीज के तीमारदारों की पिटाई

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली (Delhi) स्थित एम्स के ट्रामा सेंटर में रविवार को सुरक्षा गार्डों और एक मरीज के तीमारदारों के बीच विवाद हो गया. इस दौरान बाउंसरों और सुरक्षा गार्डों ने मरीज के तीमारदारों की लाठियों से पिटाई कर दी. जिसमें मरीज के पिता समेत 4 लोग घायल हो गए. एम्स (AIIMS) में मरीज के परिजनों की पिटाई का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें एम्स (AIIMS) ट्रामा सेंटर में मौजूद बाउंसर लाठी डंडों से मरीज के परिजन की पिटाई कर रहे हैं. ये पूरी घटना रविवार दोपहर करीब 3 बजे की बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस ने 5 गार्डों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी हुई है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली: मायापुरी स्क्रैप मार्केट में फिर होगी सीलिंग, डर और गुस्से में व्यापारी

पीड़ित परिवार का कहना है कि एम्स (AIIMS) ट्रामा सेंटर में कुछ दिनों से उनकी 14 साल की बेटी भर्ती है, जिसकी रीढ़ की हड्डी की सर्जरी बीते शनिवार की गई थी. उन्होंने कहा कि विजिटर पास पर 2 लोगों को अस्पताल में अंदर जाने की इजाजत दी जाती है. लेकिन अस्पताल के बाउंसर एक की शख्स को अंदर जाने दे रहे थे, जिस बात को लेकर उनके और अस्पताल के बाउंसर के बीच कहासुनी शुरू हो गई. इसके बाद बाउंसर ने लाठी डंडों से पूरे परिवार की पिटाई कर दी. मरीज के पिता ने आरोप लगाया कि एम्स (AIIMS) ट्रामा सेंटर के बाउंसर्स ने उनकी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया.

वहीं दूसरी ओर एम्स (AIIMS) के अधिकारियों का कहना है कि मरीजों के रिश्तेदारों का एक समूह भर्ती मरीज तक पहुंचने के लिए जबरन अंदर घुसने की कोशिश कर रहा था. जब गार्डों ने रोका तो उनकी तरफ के करीब 30 लोगों ने पहले कहासुनी की और फिर मारपीट शुरू की. एम्स (AIIMS) के अधिकारियों ने कहा कि इस मामले की एम्स प्रशासन जांच करेगा और अगर सुरक्षाकर्मियों की गलती हुई तो एक्शन लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में बेखौफ अपराधी, रणजीत सिंह फ्लाईओवर पर व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

इस पूरे मामले में पुलिस ने 5 गार्डों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323/341/354/509/34 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की जांच की जा रही है. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) देवेन्द्र आर्य ने बताया कि 37 वर्षीय एक महिला ने शिकायत की कि ट्रामा सेंटर के गेट पर सुरक्षा गार्डों ने उसके पति की पिटाई की और उसकी बहन पर हमला किया. उन्होंने बताया कि सफदरजंग थाने में एक मामला दर्ज किया गया है. सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है.

यह वीडियो देखें-

First Published : 15 Apr 2019, 08:11:51 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो