logo-image

दिल्ली मेट्रो में हुआ बड़ा हादसा, स्टेशन की दीवार का ढह गया एक हिस्सा, एक की हुई मौत

पिंक लाइन स्टेशन गोकुलपुरी के प्लेटफॉर्म की साइड की दीवार का एक हिस्सा सड़क पर गिर गया. सड़क पर मलबा गिरने से यातायात पूरी तरह बाधित हो गया है.

Updated on: 08 Feb 2024, 01:51 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली मेट्रो के गोकुलपुरी स्टेशन पर गुरुवार को एक दिल दहला देने वाली घटना घटी, जहां पिंक लाइन स्टेशन गोकुलपुरी के प्लेटफॉर्म की साइड की दीवार का एक हिस्सा सड़क पर गिर गया. सड़क पर मलबा गिरने से यातायात पूरी तरह बाधित हो गया है. ऐसे में सड़क पर वाहनों की कतारें लग गई हैं. वहीं, मिली जानकारी के मुताबिक 3-4 से चार लोगों के घायल होने की भी खबर है. आपको बता दें कि यह घटना सुबह 11 बजे की है. 

पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया है और मलबे में फंसे लोगों को बाहर निकाल रहा है. घायलों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, मिली जानकारी के मुताबिक, एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई है. बता दें कि घायलों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस उनकी पहचान करने में जुटी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मौके पर क्रेन औऱ जेसीबी के मदद से सड़क पर गिर हुए मलबा को हटाया जा रहा है.

घटना को लेकर पुलिस ने क्या कहा?

इस घटना को लेकर उत्तरी दिल्ली के डीसीपी ने कहा कि कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा और आगे की जांच की जाएगी. वहीं इस हादसे के बाद निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर सवाल उठ रहे हैं क्योंकि पिंक रूट मेट्रो के नए रूटों में से एक है.  आपको बता दें कि इस घटना के बाद दिल्ली मेट्रो ने शिव विहार और गोकुलपुरी के बीच मेट्रो का परिचालन बंद कर दिया है.