logo-image

दिल्ली में दर्दनाक मौत, जिम में वर्कआउट करते समय ट्रेडमिल में दौड़ा करंट

दिल्ली के रोहणी में इंजीनियर वर्कआउट में लगा था. तभी ट्रेडमिल में करंट दौड़ उठा. इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. इस मामले को लेकर खुलासा तब हुआ जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई.

Updated on: 20 Jul 2023, 01:24 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में दर्दनाक घटना सामने आई है. रोहणी के जिम में वर्कआउट (Workout in GYM) करते वक्त ट्रेडमिल (Tredmill) में करंट आने से एक युवक की मौत हो गई. जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और इसका जायजा लिया. इस मामले को लेकर जिम संचालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. मीडिया रिपोर्ट  अनुसार, यह घटना दिल्ली के रोहिणी की है. रोहिणी सेक्टर 19 में रहने वाला सक्षम प्रूथी रोहिणी इलाके में ही जिम्प्लेक्स फिटनेस जोन में कसरत कर रहे थे. सक्षम बीटेक कर चुका है. वह गुरुग्राम की एक कंपनी में काम करता था. यह घटना मंगलवार करीब 7.30 बजे की है.

ये भी पढ़ें: Manipur Violence: महिलाओं से दरिंदगी कर सड़कों पर निर्वस्त्र दौड़ाने वाला मुख्य आरोपी अरेस्ट

जब सक्षम एक्सरसाइज में जुटा था. तभी ट्रेडमिल में करंट दौड़ा उठा. इसके बाद यहां पर हालात बिगड़ गए. सक्षम कुछ ही पलों में बेसुध हो गया.  अन्य लोग उसे उठाने के लिए भागे और ट्रेड मिल को बंद कर दिया गया. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  पहले यह समझा जा रहा था कि यह हार्टअटैक का मामला है. मगर जब पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के ​लिए भेजा तो मौत के कारणों का पता चला.

बताया गया कि ट्रेडमिल में करंट लगने के कारण यह मौत हुई है. गुरुग्राम की कंपनी में युवक नौकरी करता था. इस मामले को सक्षम के परिजनों ने जिम संचालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है. मामले को लेकर कार्रवाई हो रही है.