logo-image

दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल में फिर एक जुलाई से शुरू होगी OPD सेवा

दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल में तीन महीने बाद एक जुलाई से फिर से ओपीडी सेवाएं शुरू हो जाएंगी.

Updated on: 27 Jun 2020, 04:20 PM

नई दिल्‍ली:

दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल में तीन महीने बाद एक जुलाई से फिर से ओपीडी सेवाएं शुरू हो जाएंगी. सर गंगा राम अस्पताल के चेयरमैन डॉ. डीएस राणा ने शनिवार को बताया कि तीन महीने के निलंबन के बाद एक जुलाई से अस्पताल में आउट पेशेंट डिपार्टमेंट (OPD) सेवाएं सामान्य हो जाएंगी. सुबह 8 बजे से लेकर रात 8 बजे तक अस्पताल में मरीजों को ओपीडी सुविधाएं मिलेंगी.

डॉ. डीएस राणा का कहना है कि हमारी ओपीडी सेवाएं फिर से सामान्य होंगी. हमने मरीजों के स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिए पर्याप्त सावधानी बरती है. हमारे सभी OPD कक्ष ग्रीन कोविड सेफ जोन में स्थित हैं. उन्होंने यह भी कहा कि अस्पताल मरीजों और परिचारकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी मानक सुरक्षा प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करेगा. डॉ. डीएस राणा ने आगे कहा कि कोरोना काल में हमारा अस्पताल मरीजों के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए सर्वश्रेष्ठ संक्रमण नियंत्रण के उपाय और सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करेगा.

आपको बता दें कि केजरीवाल सरकार ने पिछले दिनों सर गंगाराम अस्पताल (Sir Gangaram Hospital) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग के डिप्टी सेक्रेटरी की शिकायत पर यह मुकदमा दर्ज किया गया था. सर गंगाराम अस्पताल के खिलाफ सरकारी आदेश की अवहेलना का प्रकरण दर्ज किया गया था.