logo-image

पिछले 15 साल से MCD में BJP की सरकार ने ही अवैध कंस्ट्रक्शन कराए: आतिशी

आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ( aam aadmi party Leader Atishi ) ने कहा कि भाजपा के पार्षद पैसे लेकर अवैध निर्माण करवाते हैं. सुप्रीम कोर्ट से ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई करने की उम्मीद है.

Updated on: 21 Apr 2022, 09:40 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ( aam aadmi party Leader Atishi ) ने कहा कि भाजपा के पार्षद पैसे लेकर अवैध निर्माण करवाते हैं. सुप्रीम कोर्ट से ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई करने की उम्मीद है. पिछले 15 साल से एमसीडी ( MCD ) में बीजेपी की सरकार है और उन्हीं की अगुवाई में अवैध कंस्ट्रक्शन हुआ है. आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और विधायक आतिशी ( Atishi ) ने महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि सुप्रीम कोर्ट ( Supreme Court ) उन लोगों को भी सख्त से सख्त सजा देगा, जिन लोगों ने ऐसी अवैध कार्रवाई को होने दिया है। पिछले 15 साल से एमसीडी में बीजेपी की सरकार है और उन्हीं की अगुवाई में अवैध कंस्ट्रक्शन हुआ है. 

उन्होंने कहा कि भाजपा के पार्षद पैसे खाकर अवैध कंस्ट्रक्शन कराते हैं.हम उम्मीद करते हैं कि सुप्रीम कोर्ट अवैध कंस्ट्रक्शन कराने वालों पर भी सख्त से सख्त कार्रवाई करेगा. आतिशी ने कहा कि जब तक BJP की गुंडागर्दी खत्म नहीं होती, देश भर में हिंसा होती रहेगी. हिंसा और गुंडागर्दी करने वालों को राजनीतिक पार्टियां बाहर निकालती हैं। लेकिन बीजेपी उन्हें सम्मानित करती है‌. देश का हाल आज ऐसा ही होता जा रहा है.