logo-image

लाल किला हिंसा मामले में एक लाख का इनामी गुरजोत सिंह अमृतसर से हुआ गिरफ्तार

दिल्ली के लाल किला हिंसा मामले में आरोपी गुरजोत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गुरजोत को पंजाब के अमृतसर से गिरफ्तार किया है.

Updated on: 28 Jun 2021, 10:47 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के लाल किला हिंसा (Delhi Red Fort Violenece)  मामले में आरोपी गुरजोत सिंह (Gurjot Singh) को गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गुरजोत को पंजाब के अमृतसर से गिरफ्तार किया है. बता दें कि आरोपी गुरजोत पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था. आरोप है कि उसने लाल किले के पीछे वाले गुम्बद में चढ़कर झंडा फहराया था. उसके बाद से फरार चल रहे गुरजोत सिंह फरार चल रहा था. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के मुताबिक, उसकी गिरफ्तारी पंजाब के अमृतसर से हुई है.

बता दें कि 26 जनवरी को हुई हिंसा की घटना में शामिल होने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने हिंसा में शामिल होने के आरोप में दीप सिद्धू, जुगराज सिंह, गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह की गिरफ्तारी पर 1 लाख रुपये का ईनाम रखा था। इसके अलावा, जगबीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह पर 50,000 रुपये नकद ईनाम देने का ऐलान किया गया था.  दीप सिद्धू और इकबाल सिंह को बाद में लाल किले की हिंसा के सिलसिले में गिरफ्तार किया जा चुका है.