logo-image

दिल्ली: हैंड ग्रेनेड मिलने से मचा हड़कंप, NSG टीम ने मशक्कत के बाद किया डिफ्यूज

दिल्ली में बीती रात हैंड ग्रेनेड (  hand grenade in Delhi ) मिलने से हड़कंप मच गया। दिल्ली के मयूर विहार के यमुना खादर इलाके में एक पुराना हैंड ग्रेनेड मिला और इसकी सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।

Updated on: 12 Jun 2022, 08:55 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली में बीती रात हैंड ग्रेनेड (  hand grenade in Delhi ) मिलने से हड़कंप मच गया। दिल्ली के मयूर विहार के यमुना खादर इलाके में एक पुराना हैंड ग्रेनेड मिला और इसकी सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। ग्रेनेड की सूचना मिलने पर एनएसजी की टीम को मौके पर बुलाया गया और कड़ी मशक्कत के बाद टीम ने उस बम को डिफ्यूज कर दिया।पुलिस के मुताबिक शनिवार रात उन्हें डीएनडी के निकट यमुना खादर में एक हैंड ग्रेनेड मिलने की जानकारी मिली. इसके बाद मौके पर तत्काल मयूर विहार के एसीपी और एसएचओ एसीपी पहुंच गए. दिल्ली पुलिस के कई अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए. इसके साथ ही NSG की टीम को बुलाया गया, जिसने ग्रेनेड डिफ्यूज कर दिया. पुलिस के मुताबिक ग्रेनेड देखने में पुराना लग रहा था.

बम स्क्वॉड की टीम ने वहां इस मामले की जांच की

दिल्ली में विस्फोटक मिलने का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले 25 अप्रैल को दक्षिणी दिल्ली के मोहम्मदपुर इलाके में हैंड ग्रेनेड जैसा संदिग्ध सामान मिलने की जानकारी सामने आई थी. सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची थी और इलाके को घेर लिया था. बम स्क्वॉड की टीम ने वहां इस मामले की जांच की थी.