logo-image

जानलेवा लापरवाही: अब LNJP अस्पताल में करंट से युवक की मौत, पहले स्टेशन पर चपेट में आई थी युवती

बता दें कि दिल्ली में जिम्मेदारों की लापरवाही की वजह से एक महीने में चार लोगों की मौत हो चुकी है. अभी तक सभी मामलों की जांच चल रही है.

Updated on: 02 Jul 2023, 01:38 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में एक बार फिर लापरवाही ने एलएनजेपी अस्पताल में एक शख्स की जान ले ली.  अस्पताल के बेसमेंट में जारी निर्माणा कार्य चल रहा था. नई बिल्डिंग बनने के कारण यहां पानी भरा हुआ था. इसमें बिजली का नंगा तार खुला था. इसी दौरान मजदूरी करने वाले 18 साल के युवक करंट की चपेट में आ गया. जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, एलएनजेपी अस्पताल की निर्माणाधीन इमारत के बेसमेंट में पानी भारी था. इसी पानी के बीच बिजली के तार खुले पड़े थे. निर्माण कार्य के दौरान जब मजदूरी करने वाला युवक बेसमेंट में भरे पानी में पैर रखा कि उसे जोरदार झटका लगा. वह नीचे गिरा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.  घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया और आगे की कार्रवाई कर रही है.  सूचना मिलने पर FSL टीम भी जांच करने के लिए मौके पर मौजूद हैं.

 

बता दें कि दिल्ली में जिम्मेदारों की लापरवाही की वजह से एक महीने में चार लोगों की मौत हो चुकी है. पिछले महीने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर वॉटरलॉगिंग के कारण 38 साल की साक्षी आहूजा की करंट लगने से मौत हो गई थी. साक्षी की मौत भी बिजली के नंगे तार पानी में गिरे होने की वजह से हुई थी. जिस दिन साक्षी की मौत हुई थी उस वक्त दिल्ली में पानी गिर रहा था. वहीं, बिजली के तार पानी में खुले पड़े थे. जैसे ही साक्षी गाड़ी से उतरकर पोल का सहारा लेना चाही कि वह करंट की पेट में आ गई.