logo-image

अब दिल्ली (Delhi) के सहायक सब-इंस्पेक्टर (Assistant Sub Inspector) निकले कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive), कालकाजी पुलिस कॉलोनी सील

दिल्ली पुलिस के एक सहायक सब-इंस्पेक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. रिपोर्ट आते ही दिल्ली पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. मामले के सामने आते ही उस कालकाजी पुलिस कालोनी को सील कर दिया गया है, जहां एएसआई रहता है.

Updated on: 08 Apr 2020, 11:25 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एक सहायक सब-इंस्पेक्टर (ASI) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई है. रिपोर्ट आते ही दिल्ली पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. मामले के सामने आते ही उस कालकाजी पुलिस कालोनी (Kalkaji Police Colony) को सील कर दिया गया है, जहां एएसआई रहता है. दक्षिण पूर्वी दिल्ली जिला के एक आला पुलिस अफसर ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव एसएसआई की उम्र 49-50 साल के आसपास है. पीड़ित को फिलहाल अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में कोरोंटाइन (Quarantine)किया गया है. जबकि पत्नी और बच्चों को घर में ही एहतियातन क्वारेंटीन कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें : महज 24 घंटे में ही बदल गए डोनाल्ड ट्रंप के सुर, हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन पर पीएम मोदी को ठहराया सही

जिला पुलिस सूत्रों और कालकाजी पुलिस कालोनी में ही रहने वाले एक पुलिसकर्मी के मुताबिक, सहायक सब इंस्पेक्टर कई दिन से अवकाश पर था. उसे बुखार खांसी की शिकायत हुई थी. जब संदेह होने पर जांचें कराई गई तो दो दिन पहले ही रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव की निकली. इस बारे में दिल्ली पुलिस मुख्यालय के आला अफसरों को भी बता दिया गया है. साथ ही एहतियातन कालकाजी पुलिस कालोनी को भी सील कर दिया गया है.

जिला पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, इस परेशानी की घड़ी में पूरा महकमा पीड़ित के साथ खड़ा है. हम लोग पीड़ित परिवार का पूरा ख्याल रख रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Corona Virus से दहशतगर्दों में भी दहशत, तालिबान ने नमाज घरों में पढ़ने को कहा

कालकाजी थाना पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कालोनी में आने जाने वालों पर फिलहाल पूर्ण पाबंदी रहेगी. कालोनी को स्वास्थ्य विभाग की टीमों की निगरानी में निरंतर सेनेटाइज भी कराया जा रहा है. सहायक सब इंस्पेक्टर फिलहाल दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक यूनिट में तैनात बताया जाता है.