logo-image

Delhi Metro: Noida Golf Course Station पर मेट्रो के आगे कूदकर नाबालिग ने दी जान

Noida Golf Course Metro Station : दिल्ली मेट्रो के नोएडा गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर बड़ा हादसा हो गया है. यहां एक नाबालिग ने मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. नाबालिग की उम्र 16 साल थी और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई...

Updated on: 17 Jan 2023, 11:27 PM

highlights

  • दिल्ली मेट्रो के सामने कूदा नाबालिग
  • इलाज के दौरान नाबालिग की अस्पताल में मौत
  • नोएडा सेक्टर 36 का रहने वाला था नाबालिग

नोएडा/नई दिल्ली:

Noida Golf Course Metro Station : दिल्ली मेट्रो के नोएडा गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर बड़ा हादसा हो गया है. यहां एक नाबालिग ने मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. नाबालिग की उम्र 16 साल थी और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़का मेट्रो स्टेशन पर काफी देर से गुमसुम बैठा था. अचानक उसने मेट्रो ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी. पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

शाम करीब 6 बजे के आस पास हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, ये हादसा शाम को करीब 6 बजे हुआ. जब नाबालिग ने मेट्रो ट्रेन के स्टेशन में प्रवेश करने के दौरान ही उसके सामने छलांग लगा दी. वो गंभीर रूप से घायल हो गया था. सीआईएसएफ कर्मियों और मेट्रो कर्मियों ने उसे तुरंत नोएडा के जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी हालत काफी खराब थी, जिसके बाद उसे सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. सफदरजंग अस्पताल में ही इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़े : BJP National Executive Meeting: PM मोदी बोले-युवाओं पर फोकस करे पार्टी

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

नोएडा के एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने इस बारे में बताया कि नाबालिग के परिजनों से भी पूछताछ की गई है. परिजनों ने बताया है कि वो किसी बात को लेकर परेशान था. इसके बाद वो घर से चला आया था. वो मेट्रो स्टेशन पर काफी देर से बैठा हुआ था, फिर उसने मेट्रो ट्रेन के सामने छलांग लगा दी. लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ( Ashutosh Dwivedi, ADCP, Noida Police ) ने बताया कि पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.