logo-image

Noida: सिलेंडर फटने से पांच लोग झुलसे, समोसा बनाते वक्त हुआ हादसा

शनिवार को सलारपुर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में समोसा बनाया जा रहा था. गांव के एक घर में समोसा तैयार किया जा रहा था. इसी समय गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया.

Updated on: 14 Oct 2023, 04:26 PM

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली से सटे NCR में दर्दनाक हादसा हुआ है. नोएडा सेक्टर-39  एक घर में रखे गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से पांच लोग झुलस गए. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती करवाया है. वहीं हादसे में घायल दो लोगों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है.
घटना सेक्टर-39 के सलारपुर थानाक्षेत्र में स्थित एक गांव की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शनिवार को सलारपुर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में समोसा बनाया जा रहा था. गांव के एक घर में समोसा तैयार किया जा रहा था. इसी समय गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. जिसकी चपेट में आने से घर में मौजूद 5 लोग झुलस गए. राहत की बात यह है कि धमाका छोटे गैस सिलेंडर में हुआ है. स्थानीय लोगों का कहना है कि बड़े सिलेंडर के गैस लीक होने पर कई लोगों की जान जा सकती थी. वहीं इमारत को भी नुकसान पहुंच सकता था.

नोएडा पुलिस ने बताया कि भूप सिंह भडाना के मकान में किराए पर रहने वाले रणबीर सुबह 11 बजकर अपने घर पर समोसा बना रहे थे. समोसा बनाते समय एक छोटा गैस सिलेंडर अचानक से फट गया और उसमें आग लग गई. रणबीर सिंह कुछ समझ पाते उससे पहले ही आग ने अपनी चपेट में ले लिया. इसमें एक ही परिवार के पांच लोग झुलस गए. गुड़िया, माया, मालती, विजय और रणधीर सहित पांच लोग झुलस गए.