News Nation Logo
Banner

एक बार फिर से नोएडा में होगी 'राहगीरी', इस बार ऐसे होगी मस्ती

राहगीरी नोएडा के सेक्टर-137 के सेंट्रल पार्क में किया जा रहा है. इसका आयोजन शाम के 5.30 से 9 बजे तक किया जाएगा.

By : Vikas Kumar | Updated on: 20 Sep 2019, 08:43:23 AM
एक बार फिर से नोएडा में होगी 'राहगीरी'

एक बार फिर से नोएडा में होगी 'राहगीरी'

highlights

  • 21 September यानि कि कल से राहगीरी कार्यक्रम शुरू हो रहा है. 
  • राहगीरी नोएडा के सेक्टर-137 के सेंट्रल पार्क में किया जा रहा है.
  • इसका आयोजन शाम के 5.30 से 9 बजे तक किया जाएगा.

नई दिल्ली:

Raahgiri: नोएडा अथॉरिटी (Noida Authority) 21 सितंबर को सेक्टर-137 के सेंट्रल पार्क (Central Park) में 'राहगीरी' कार्यक्रम (Raahgiri Programme) का आयोजन एक बार फिर से करने जा रहा है. राहगीरी नोएडा के सेक्टर-137 के सेंट्रल पार्क में किया जा रहा है. इसका आयोजन शाम के 5.30 से 9 बजे तक किया जाएगा. इस कार्यक्रम से लोगों को सफाईगीरी यानि कि सफाई कार्यक्रम से भी जोड़ा जाएगा.

इसके अलावा मस्ती करने के साथ ही साथ स्वच्छता के प्रति जागरूक किया जाना है. शहर में व्यस्त दिनचर्या के चलते लोगों को मन में बोझ को कम करने के लिए और थोड़ा तनाव से मुक्ति के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. नोएडा अथॉरिटी की ओर से इस कार्यक्रम को करने की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

यह भी पढ़ें: दिल्ली विधानसभा ने अलका लांबा को किया अयोग्य घोषित, कांग्रेस में हुईं थी शामिल

बता दें कि नोएडा अथॉरिटी से शहर में कई महीने तक राहगीरी का आयोजन विभिन्न इलाकों में हो चुका है. इसके पहले राहगीरी कार्यक्रम कभी सुबह तो कभी शाम को हुए आयोजन में हजारों लोग मस्ती करते दिखेंगे. इसके पहले मतदान के लिए लोगों को जागरुक करने के लिए राहगीरी आयोजन किया था. इसका परिणाम ये हुआ था कि मंडल में सबसे ज्यादा मतदान नोएडा क्षेत्र से ही हुए थे.

यह भी पढ़ें: दिल्ली: शूटिंग-रेंज में बेटी ने दागीं गोलियां, इंस्पेक्टर पापा हो गए निलंबित

नोएडा अथॉरिटी के मुताबिक, लोगों से सीधे संवाद का राहगीरी एक बढ़िया माध्यम है और इसके पहले की राहगीरी कार्यक्रम इतने सफल रहे कि अब नोएडा अथॉरिटी शहरवासियों के लिए इसे दुबारा से शुरू करने जा रही है. अब नोएडा अथॉरिटी स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 की तैयारियों में जुटा है. नोएडा अथॉरिटी के जीएम राजीव त्यागी ने लोगों से कहा कि लोग इसमें ज्यादा से ज्यादा भाग लें.

संबंधित लेख

First Published : 20 Sep 2019, 08:43:23 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.