News Nation Logo
Banner

24 घंटे में दिल्ली में कोरोना का एक भी नया मामला सामने नहीं आया : अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से संक्रमण का एक भी नया मामला सामने नहीं आया है.

Bhasha | Updated on: 24 Mar 2020, 02:07:31 PM
arvind kejriwal

arvind kejriwal (Photo Credit: फाइल फोटो)

दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से संक्रमण का एक भी नया मामला सामने नहीं आया है. उन्होंने कहा कि इस समय स्थिति को नियंत्रण में रखना सबसे बड़ी चुनौती है. मुख्यमंत्री ने ट्विटर के जरिये जानकारी दी कि कोविड-19 से संक्रमित पांच लोगों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

उन्होंने अपराह्न 9 बजकर 59 मिनट पर ट्वीट किया, 'पिछले 24 घंटों में दिल्ली में कोई नया केस नहीं आया. 5 लोग इलाज करवाकर जा चुके हैं. अभी खुश नहीं होना. अभी सबसे बड़ी चुनौती है किसी भी अवस्था में स्थिति को बेकाबू नहीं होने देना. इसमें आप सबका सहयोग चाहिए.' इससे पहले दिल्ली में कोविड-19 के 30 मामलों की पुष्टि हो चुकी है. 

और पढ़ें: 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना का एक भी नया मामला सामने नहीं आया : अरविंद केजरीवाल

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक करीब 500 मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के मंगलवार तक के आंकड़ों में यह संख्या सामने आई है. मंगलवार सुबह तक के अद्यतन आंकड़ों के मुताबिक देश में कोविड-19 के कुल मामले 492 हो गए हैं जिनमें से 446 लोगों का अभी इलाज चल रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि इन आंकड़ों में कम से कम 41 विदेशी नागरिक शामिल हैं और अब तक नौ मौत हो चुकी है.

First Published : 24 Mar 2020, 01:21:37 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×