News Nation Logo
Banner

वेतन के लिए पैसे नहीं और अखबारों में विज्ञापन दे रही है एमसीडी: AAP

आम आदमी पार्टी ने सोमवार को भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी शासित नगर निगम के पास कर्मचारियों को वेतन देने के लिए रुपए नहीं हैं. ऐसे में अखबारों में बड़े-बड़े विज्ञापन देने के लिए पैसा कहां से आया है.

IANS | Updated on: 21 Dec 2020, 07:44:38 PM
aap

वेतन के लिए पैसे नहीं और अखबारों में विज्ञापन दे रही है एमसीडी: AAP (Photo Credit: न्यूज नेशन ब्यूरो )

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी ने सोमवार को भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी शासित नगर निगम के पास कर्मचारियों को वेतन देने के लिए रुपए नहीं हैं. ऐसे में अखबारों में बड़े-बड़े विज्ञापन देने के लिए पैसा कहां से आया है. आप के मुताबिक भाजपा सीबीआई जांच से बचने के लिए नगर निगम को टैक्स में मिले जनता के पैसे का दुरुपयोग कर अखबारों में विज्ञापन छपवा रही है.

आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने कहा, "नगर निगम के कर्मचारियों के घर भुखमरी के हालात पैदा हो गए हैं. लोग अपने बच्चों के स्कूल तक की फीस तक नहीं दे पा रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी ने पूरी दिल्ली में जगह-जगह होर्डिग और पोस्टर लगाकर भ्रष्टाचार को छुपाने की एक नाकाम कोशिश की है, हालांकि इन करोड़ों रुपयों का सही इस्तेमाल कर कर्मचारियों को समय पर वेतन दिया जा सकता था."

इसे भी पढ़ें: नए कोरोना वायरस की आहत से उद्धव सरकार सतर्क, कल से शहरी इलाकों में नाइट कर्फ्यू

भाजपा शासित एमसीडी की ओर से 2500 करोड़ के घोटाले पर सफाई देते हुए अखबारों में छपे विज्ञापन पर बयान जारी करते हुए आम आदमी पार्टी ने कहा कि, "यदि भाजपा शासित नगर निगम के पास अपने कर्मचारियों को वेतन देने के लिए पैसे नहीं हैं, तो अखबारों में इतने बड़े-बड़े विज्ञापन देने के लिए पैसा कहां से आया. भाजपा शासित एमसीडी का असली चाल-चरित्र जनता के सामने आ गया है."

दुर्गेश पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पिछले 15 साल के अपने शासनकाल में दिल्ली नगर निगम के भीतर इतना भ्रष्टाचार किया है कि, आज दिल्ली नगर निगम कंगाल हो चुका है.

First Published : 21 Dec 2020, 07:44:38 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

MCD Arvind Kejriwal BJP