logo-image

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कांग्रेस उम्मीदवार के प्रस्ताव को निर्भया की मां की 'ना'

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली विधानसभा सीट से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने की खबरों को निर्भया की मां आशा देवी ने सिरे से खारिज कर दिया है.

Updated on: 17 Jan 2020, 04:36 PM

नई दिल्ली:

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली विधानसभा सीट से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने की खबरों को निर्भया की मां आशा देवी ने सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के किसी भी नेता से उनकी कोई बात नहीं हुई है और राजनीति में उनकी कोई रुचि भी नहीं है. वह सिर्फ अपनी बेटी को इंसाफ दिलाना चाहती हैं.  

उन्होंने कहा कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ा रही हैं. मेरी राजनीतिक में कोई रुचि नहीं है. मेरी वह यही इच्छा है कि निर्भया के दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा मिले. इससे पहले उन्होंने शुक्रवार को फांसी में देरी को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी पर निशाना साधा था. आशा देवी ने कहा था कि 2012 में जो लोग निर्भया को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क पर उतरे थे आज वहीं फांसी में देरी का कारण बन रहे हैं. राजनीति के लिए निर्भया के दोषियों को फांसी नहीं दी जा रही है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आग्रह किया कि वह उनकी बेटी के दोषियों को फांसी दिलाने में मदद करें.