logo-image

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ उम्मीदवार हो सकती हैं निर्भया की मां आशा देवी

दिल्ली विधानसभा चुनाव में निर्भया की मां आशा देवी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ खड़ी हो सकती है. सूत्रों के मुताबिक आशा देवी कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं. कांग्रेस और निर्भया की मां आशा देवी के बीच बातचीत भी हो चुकी है.

Updated on: 17 Jan 2020, 04:00 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव में निर्भया की मां आशा देवी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ खड़ी हो सकती है. सूत्रों के मुताबिक आशा देवी कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं. कांग्रेस और निर्भया की मां आशा देवी के बीच बातचीत भी हो चुकी है. जल्द पार्टी इसकी घोषणा कर सकती है.  

दिल्ली विधानसभा दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में निर्भया की मां आशा देवी सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के खिलाफ नई दिल्ली विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतर सकती हैं. सूत्रों के मुताबिक वह कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी. हाल में निर्भया के दोषियों की फांसी में देरी होने पर उन्होंने अरविंद केजरीवाल और बीजेपी पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ेंः निर्भया के गुनाहगार मुकेश की दया याचिका खारिज, लेकिन 22 जनवरी को फांसी संभव नहीं, जानिए क्यों

दिल्ली गैंग रेप मामले में आशा देवी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जानबूझ कर देरी करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा कि राजनीति के लिए दोषियों की फांसी में देरी की जा रही है. इस पर अरविंद केजरीवाल ने जबाव देते हुए कहा कि हम चाहते हैं कि दोषियों को जल्द फांसी दे दी जाए. शुक्रवार को ही आशा देवी ने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि 2012 में निर्भया को इंसाफ दिलाने के लिए जो लोग सड़क पर उतरे थे आज वहीं दोषियों को फांसी में देरी का कारण बन रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः निर्भया केस: दोषियों को फांसी तय, राष्ट्रपति ने खारिज की मुकेश की दया याचिका

आशा देवी ने कहा था कि मुझे अच्छा लगता अगर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कहते कि पुलिस हमें दे दो हम बच्चियों की रक्षा करेंगे. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से ही गुहार लगाते हुए कहा कि अगर प्रधानमंत्री सच में देश के साथ हैं तो उन्हें दोषियों को 22 जनवरी को ही फांसी पर चढ़ाने के लिए काम करना चाहिए.