logo-image

दिल्ली-गाजियाबाद के लोगों को बड़ी राहत, यातायात के लिए खोला गया एनएच-24

किसानों के प्रदर्शन के बाद से बंद दिल्ली गाजियाबाद-दिल्ली रास्ता यातायात के लिए खुल गया है. गाजीपुर बॉर्डर पर कानून व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए और साथ ही मार्ग बंद होने से लोगों को होने वाली परेशानियों के मद्देनजर एनएच-24 खोल दिया गया है.

Updated on: 15 Mar 2021, 08:31 AM

highlights

  • 26 जनवरी को हुई हिंसा के बाद से बंद था रास्ता
  • दिल्ली-गाजियाबाद के लोगों को हो रही थी भारी परेशानी
  • गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों का धरना अभी भी जारी

नई दिल्ली:

दिल्ली-गाजियाबाद के लोगों को बड़ी राहत मिली है. किसानों के प्रदर्शन के बाद से बंद दिल्ली गाजियाबाद-दिल्ली रास्ता यातायात के लिए खुल गया है. गाजीपुर बॉर्डर पर कानून व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए और साथ ही मार्ग बंद होने से लोगों को होने वाली परेशानियों के मद्देनजर एनएच-24 खोल दिया गया है. मार्ग खोलने से पहले यूपी और दिल्ली पुलिस से मशविरा किया गया था. गाजीपुर बॉर्डर पर किसान आंदोलन शुरू होने के बाद से ही यह रास्ता आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया था. रास्ता बंद होने के बाद से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. 

26 जनवरी के बाद से बंद था रास्ता
दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर (Ghazipur Border) पर भी किसानों का आंदोलन अभी भी जारी है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक आम लोगों की सुविधा और कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए दिल्ली से गाजियाबाद की ओर जाने वाली एनएच-24 को खोल दिया है. 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा के बाद ये रास्ता बंद किया गया था. दिल्ली पुलिस ने कहा, “गाजीपुर बॉर्डर पर कानून-व्यवस्था की स्थिति और आम लोगों की सुविधाओं का ध्यान रखते हुए दिल्ली से गाजियाबाद जाने वाले एनएच-24 को खोल दिया गया है. यह फैसला गाजियाबाद जिले के अधिकारियों के साथ बातचीत के बाद लिया गया है.” किसान पिछले साल नवंबर से ही दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे हैं.