News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

पूर्वी दिल्ली में बकाया मांगने पर मुस्लिम दंपती को पाकिस्तानी कहकर पीटा, केस दर्ज

पीड़ित यामीन पेशे से ट्रांसपोर्टर है. आरोप है कि यामीन जब अपनी पत्नी के साथ ठेकेदार से पैसे लेने गाजियाबाद पहुंचा, तो उनलोगों के बदसलूकी की गई.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 27 Jan 2020, 11:01:39 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: मीडिया रिपोर्ट)

नई दिल्ली:

पूरे देश में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन चल रहा है. इसको लेकर शाहीन बाग में पिछले एक महीने से अधिक समय से विरोध प्रदर्शन चल रहा है. लेकिन इस दौरान पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके से एक बहुत ही अनोखी खबर आई है. जहां बकाया रुपये मांगने पर एक ट्रांसपोर्टर और उनकी पत्नी से पाकिस्तानी कहकर ठेकेदार ने मारपीट की. इसके बाद पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- IPL 2020: 29 मार्च से शुरू होगा आईपीएल, 24 मई को मुंबई में खेला जाएगा फाइनल मुकाबला

पीड़ित यामीन पेशे से ट्रांसपोर्टर है. आरोप है कि यामीन जब अपनी पत्नी के साथ ठेकेदार से पैसे लेने गाजियाबाद पहुंचा, तो उनलोगों के बदसलूकी की गई. ठेकेदार, मुस्लिम दंपति को गाली देने लगा. इसके बाद कहने लगा कि इनकी NRC नहीं है और ये लोग पाकिस्तानी है. ये लोग गैरकानूनी तरीके से दिल्ली में रह रहे हैं. इतना बोलने के बाद ठेकेदार ने दंपति की जमकर पिटाई कर दी.

यह भी पढ़ें- देशद्रोह के आरोपी शरजील इमाम को जेएनयू प्रॉक्टर ने किया तलब

इस दौरान पीड़ित युवक यामीन गाजियाबाद पुलिस को फोन करके मौके पर बुलाया. मगर आरोपी पुलिस के सामने भी इन दंपति को दोबारा पाकिस्तानी बोलकर फिर से गाली-गलौज करने लगा. इसके बाद हंगामे को देख पुलिस पीड़ित दंपति को सिहानी गेट थाना लेकर गई. थाने में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गाली-गलौज और 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

First Published : 27 Jan 2020, 11:01:39 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो