logo-image

Murder in Delhi: दिल्ली में बेरहमी से लड़के की हत्या, लगातार किया चाकू से हमला

Murder in Delhi: 18 साल के लड़के की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है.

Updated on: 10 Sep 2023, 07:17 PM

नई दिल्ली:

Murder in Delhi: दिल्ली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक लड़के की बेरहमी से हत्या की घटना सामने आई है. ये घटना दिल्ली के संगम विहार का बताया जा रहा है. यहां एक लड़का अपने जान की भीख मांगता रहा लेकिन हत्यारों के कानों तक इसके दर्द की पीड़ा नहीं पहुंची. हत्यारों ने लड़के पर तब तक चाकू से हमला किया जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. हलांकि इस बेरहम हत्या को तीसरी आंख ने कैद कर लिया. 

बेरहमी से हत्या

मामला दिल्ली के संगम विहार का है. यहां एक 18 साल के लड़के की सरेआम हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक इस घटना में 7 से 8 लड़के शामिल थे. सूचना के अनुसार, एक 18 साल के लड़के पर 7 से 8 लड़कों ने अचानक मारना पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान लड़कों ने चाकूओं से बरसाना शुरू कर दिया. लड़के पर तब तक वार किया गया जब तक उसकी मौत न हो गई. इस दौरान लड़का सभी हत्यारों से अपने जान की भीख मांगता रहा लेकिन किसी ने कुछ नहीं सुना. ये पूरी घटना तीसरी आंख यानि सीसीटीवी में बंद हो गई. इस सीसीटीवी में दिखाई दे रहा कि 7-8 लड़के एक लड़के पर चाकूओं से धड़ाधड़ वार किया जा रहा है. वहीं, आसपास गुजर रहे किसी राहगीर को लड़के का दर्द नहीं दिखाई दिया. 

आरोपियों की पहचान हुई

पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने जानकारी दी है कि सीसीटीवी के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है. सभी आरोपियो को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. पुलिस ने कहा है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, पुलिस ये पता लगाने में जुट गई है कि इसकी हत्या की क्या वजह थी और क्या इनकी कोई पुरानी लड़ाई तो नहीं.