logo-image

दिल्ली में लॉकडाउन के बावजूद बदमाशों ने युवक को गोली मारी, 24 घंटे में दूसरी हत्या

दिल्ली में लॉकडाउन के बाद भी 24 घंटे में दो हत्याएं हो गई हैं. नार्थ वेस्ट दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में अज्ञात बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है.

Updated on: 16 Apr 2020, 10:43 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में लॉकडाउन के बाद भी 24 घंटे में दो हत्याएं हो गई हैं. नार्थ वेस्ट दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में अज्ञात बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. सूचना पर आनन-फानन में पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. 

पूरे देश में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए 3 मई तक लॉकडाउन तक बढ़ा दिया गया है. इस बीच नार्थ वेस्ट दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में अज्ञात बदमाशों ने गुरुवार देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए. इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

इससे पहले दिल्ली के रोहिणी इलाके में बुधवार रात बीटेक किए युवक ने अपने साथी की हत्या कर दी थी. मृतक और आरोपी अपने एक तीसरे साथी के साथ पार्टी कर रहे थे. उसी दौरान शराब के नशे में धुत्त अनुज ने आरोपी को गालियां देनी शुरू कर दी, जिसके बाद आरोपी घर में रखा हुआ चाकू लेकर आया और उसने मृतक के ऊपर ताबड़तोड़ वार कर दिए.

मकान मालिक के द्वारा पुलिस को कॉल की गई और नॉर्थ रोहिणी थाना पुलिस ने आरोपी को मौके से पकड़ लिया. जमशेदपुर इलाके रहने वाला आरोपी का नाम रोहित है. वह बीटेक करने के बाद कंप्यूटर कोर्स कर रहा था.