logo-image

दिल्ली: पुलिस बैरिकेड में लगे तार से कटा गला, युवक की मौत, 4 कॉन्सटेबल, निलंबित

नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में देर रात दो पुलिस बैरिकेड के बीच लगी तार में फंसकर एक युवक की मौत हो गई। तार 21 वर्षीय युवक के गले में फंसा था।

Updated on: 08 Feb 2018, 12:40 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पुलिस की बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। जहां नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में देर रात दो पुलिस बैरिकेड के बीच लगी तार में फंसकर एक युवक की मौत हो गई। तार 21 वर्षीय युवक के गले में फंसा था।

दरअसल, पुलिस ने रात में नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में सड़क पर 4 बैरिकेड लगा रखे थे। जिसमें से दो बैरिकेड के बीच तार लगा था ताकि दोनों को जोड़ा जा सके। इसी में फंस कर बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस एफआईआर दर्ज कर नेताजी सुभाष प्लेस के एसएचओ को लाइन हाजिर किया है। साथ ही पुलिस ने 4 कांस्टेबल और एक डिविजन ऑफिसर को निलंबित कर दिया है। मृतक ओला कैब चलाता है और डीजे का काम करता है।

मृतक के परिजन सुनील ने कहा, 'रास्ते में बैरिकेड थे और उसको तार से बांधा गया था। जब वो आ रहा था, तो इतना अंधेरा था की उसको वो तार नजर नहीं आया और वो तार गले पर लगा।'

उन्होंने कहा, 'कुछ समय बाद यहीं पर उसकी मौत हो गई। इस जगह पर कोई भी पुलिस वाला नहीं था। स्थानीय लोगों ने उसकी मदद की। यहां पर पीसीआर होनी चाहिए थी। इसके आने से 15 मीनट पहले भी एक और आदमी को गर्दन पर निशान लगा था।' '

और पढ़ें: लापता बच्ची की लाश मिली, दो बच्चों ने भागकर बचायी जान