News Nation Logo
Banner

Coronavirus Lockdown के बीच मदर डेयरी ने उठाया बड़ा कदम, दिल्ली-एनसीआर में फल-सब्जियों की आपूर्ति बढ़ाकर 300 टन से अधिक की

Coronavirus Lockdown: सफल के व्यापार प्रमुख प्रदिप्त साहू ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि बंद से पहले हम अपनी सफल की दुकानों जरिये प्रतिदिन 160-180 टन फलों और सब्जियों की आपूर्ति कर रहे थे.

Bhasha | Updated on: 28 Mar 2020, 02:12:16 PM
mother dairy

मदर डेयरी (Mother Dairy) (Photo Credit: फाइल फोटो)

दिल्ली:

Coronavirus Lockdown: मदर डेयरी (Mother Dairy) ने दिल्ली-एनसीआर में फलों (Fruits) और सब्जियों (Vegetables) की आपूर्ति दोगुना कर 300 टन प्रतिदिन कर दी है. कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन के मद्देनजर जरूरी चीजों की मांग काफी बढ़ गई है जिसके मद्देनजर कंपनी ने यह कदम उठाया है. सफल के व्यापार प्रमुख प्रदिप्त साहू ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि बंद से पहले हम अपनी सफल की दुकानों जरिये प्रतिदिन 160-180 टन फलों और सब्जियों की आपूर्ति कर रहे थे. अब हम 300 टन से अधिक की आपूर्ति कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: आर्थिक मंदी की गिरफ्त में आ गई है पूरी दुनिया, IMF ने जताया अनुमान

शुक्रवार को मदर डेयरी ने 320 टन सप्लाई की

साहू ने कहा कि शुक्रवार को मदर डेयरी ने 320 टन की आपूर्ति की. कंपनी इसे बढ़ाकर 400 टन प्रतिदिन करेगी. उन्होंने कहा कि कंपनी को लॉजिस्टिक के मोर्चे पर कई दिक्कतें आ रही हैं. श्रमिकों की कमी है, परिवहन का मुद्दा है, लेकिन कंपनी अपनी ओर पूरा प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा कि कंपनी दिल्ली और पड़ोसी राज्यों हरियाणा, उत्तर प्रदेश, राजस्थान और उत्तराखंड से फलो, सब्जियों की खरीद कर रही है. साहू ने कहा कि इसके अलावा हम महाराष्ट्र से प्याज मंगा रहे हैं, जबकि आलू उत्तर प्रदेश के आगरा से खरीद रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सनफार्मा 25 करोड़ रुपये की दवाएं, सैनिटाइजर उपलब्ध कराएगी तो हुंदै मंगाएगी 25,000 किटें

उन्होंने कहा कि कंपनी को केरल से अनानास और मौसंबी मंगाने में दिक्कत आ रही है. हालांकि, कंपनी के पास शीत भंडार गृहों में सेब का पर्याप्त भंडार है. राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में कंपनी के सफल स्टोरों की संख्या 300 से अधिक है. साहू ने कहा कि कंपनी के सफल स्टोरों पर खरीद केलिए आने वाले लोगों की सुरक्षा के लिए ‘पर्याप्त दूरी’ बनाकर रखी जा रही है.

First Published : 28 Mar 2020, 01:42:18 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×