logo-image

मॉब लिंचिंग: राजधानी में शर्मनाक घटना, चोरी के शक में पहले शख्स को पीटा फिर...

इस घटना की वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. वीडियो वायरल होने के बाद ही ये मामला सामने आया

Updated on: 05 Sep 2019, 09:14 AM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली से मॉब लिंचिंग की एक और वारदात सामने आई है जिसमें एक शख्स को भीड़ ने जमकर पीटा और फिर उस् निर्वस्त्र कर बाहर फेंक दिया. घटना को डीटीसी बस में अंजाम दिया गया. जानकारी के मुताबिक शख्स को केवल इसलिए बेरहमी से पीटा गया क्योंकि लोगों को शक था कि वो बस में चोरी कर रहा है.

यह भी पढ़ें: Jio की तीसरी सालगिरह पर आज लांच होने जा रहा Jio Fiber, फ्री सेट टॉप बॉक्स समेत मिलेंगे ये ऑफर

इस घटना की वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. वीडियो वायरल होने के बाद ही ये मामला सामने आया. वायरल वीडियो के मुताबिक पहले भीड़ शख्स को पीटती है और बाद में उसकी शर्ट उतरवा देती है. उधर शख्स लगातार लोगों से रहम की गुहार लगाता है लेकिन कोई उसकी बात नहीं सुनता. इसके बाद लोग उससे उसकी पेंट उतारने को कहते हैं, युवक लोगों के सामने हाथ जोड़ता है लेकिन कोई उसकी एक नहीं सनता और उसे निर्वस्त्र कर बस के बाहर फेंक दिया जाता है.

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री की रूस यात्रा के दूसरे दिन जापान के पीएम शिंजो आबे से मिले पीएम मोदी

इस घटना की वीडियो सामने आते ही पुलिस हरकत में आ गई है और मामले की जांच में शुरू हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. वहीं बताया जा रहा है कि पुलिस घटना के समय बस में मौजूद ड्राइवर और कंडक्टर से भी मुलाकात कर सकती है. इसके अलावा पुलिस उस जगह की भी पहचान करने में लगी हुई है जहां घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस की मानें तो मॉब लिंचिंग की ये वारदात पिछले गुरुवार की है.