News Nation Logo
Banner

नरेला में 3 दिन से लापता 8 साल की बच्ची का मिला शव, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका

नरेला के हनुमान मंदिर के पास मिला बच्ची का शव, पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

By : Sushil Kumar | Updated on: 16 Jun 2019, 11:41:57 PM
missing-three-days-minor-girl-found-dead-in-narela

highlights

  • 8 साल की बच्ची का मिला शव
  • दुष्कर्म कर हत्या की आशंका
  • तीन दिन बाद मिला शव

नई दिल्ली:

नरेला से एक 8 साल की बच्ची शुक्रवार को लापता हो गई थी. तीन दिन बाद बच्ची का शव इलाके के हनुमान मंदिर के टैंकर में मिला है. बच्ची शुक्रवार को अचानक लापता हो गई. परिजनों ने काफी छानबीन की, लेकिन बच्ची नहीं मिली. इसके बाद परिजनों ने शनिवार को नरेला थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. तीन दिन बाद भी पुलिस बच्ची की तलाश नहीं कर सकी. इससे पुलिस पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश में मां-बेटी ने संदिग्ध परिस्थिति में की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

रविवार की शाम को बच्ची का शव हनुमान मंदिर के टैंकर के पास मिला. सूचना मिलते ही नरेला थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. मौके पर आसपास के लोगों की भी भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. स्थानीय लोगों का कहना है कि बच्ची की गुप्तांग से पानी बह रह था. जिससे दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है. मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या की गई है. इसके बाद शव को पानी के टैंकर में फेंक दिया गया है. वहीं बच्ची की आंखें भी बाहर निकल आई है.

यह भी पढ़ें - देश के अलग-अलग शहरों में लगी भीषण आग, अफरा-तफरी का रहा माहौल

फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस किसी भी बातों का जवाब नहीं दे रही है. नरेला थाना के एसएचओ (SHO) के अनुसार शव काफी देर तक पानी में था, इस वजह से आंखें बाहर निकल आई हैं. उन्होंने बताया कि शव पर किसी भी प्रकार की चोट का निशान नहीं है. मौत का क्या कारण है ? यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता लग पाएगा. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा. आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

First Published : 16 Jun 2019, 11:41:57 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.