logo-image

कचौड़ी खा रहे लोगों पर चढ़ी मर्सिडीज कार, सामने आया खतरनाक वीडियो, देखें

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 02 Apr 2024, 10:39 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में एक मर्सिडीज कार सीधे एक कचौरी की दुकान में घुस गई. जब मर्सिडीज दुकान में घुसी तो दुकान पर कई लोग मौजूद थे. मिली जानकारी के मुताबिक कार चला रहा शख्स पेशे से वकील है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो वाकई काफी डरावना है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुकान पर आराम से कचोरी खा रहे होते हैं लेकिन उन्हें क्या पता है कि उनके साथ कुछ ऐसा होने वाला है, जिसके बारे में कभी सोचा ही नहीं होगा. 

कब हुई ये घटना?

आपको बता दें कि घटना दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में हुई. यहां राजपुर रोड पर फतेहचंद कचौरी की दुकान है. दुकान काफी छोटी है इसलिए दुकानदार टेबल बाहर रखते हैं. जिस पर लोग अपनी प्लेटें रखकर कचौड़ी का स्वाद लेते हैं. हर दिन की तरह 31 मार्च को भी दुकान के बार में कचौड़ी खाने के लिए ग्राहकों की भीड़ लगी थी. वहां टेबल पर कुछ लोग खाना खा रहे थे. दोपहर 2:56 बजे एक सफेद मर्सिडीज एसयूवी अचानक दुकान में घुसती है और दुकान के बाहर खाना खा रहे लोगों को कुचलते हुए घुस जाती है. इस दौरान कई लोगों को गंभीर चोट लग जाती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही कार दुकान में घुसती है, पूरी दुकान तहस-नहस हो जाती है.

कौन है आरोपी?

इस हादसे में पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए सिविल लाइंस के पास स्थित तीरथ राम अस्पताल में भर्ती कराया गया. कार चला रहा शख्स नोएडा के सेक्टर 79 का रहने वाला पराग सैनी है. जब कार दुकान में घुसी तो उस कार में पराग सैनी और उनकी पत्नी सवार थे. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 163/24, 279, 337 सीएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है.