logo-image

कांग्रेस पर मीनाक्षी लेखी का हमला, बोलीं- पाक पर क्यों चुप हैं कांग्रेसी

पाकिस्तान के ननकाना साहिब गुरुद्वारा मामले में बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला है. बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने प्रेस कांफ्रेस कर कांग्रेस से सवाल पूछा कि वह इस मामले में चुप्पी क्यों साधे है. उन्होंने कहा कि ननकाना साहिब तो एक संकेत है.

Updated on: 04 Jan 2020, 05:31 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के ननकाना साहिब गुरुद्वारा मामले में बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला है. बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने प्रेस कांफ्रेस कर कांग्रेस से सवाल पूछा कि वह इस मामले में चुप्पी क्यों साधे है. उन्होंने कहा कि ननकाना साहिब तो एक संकेत है. इसी से पाकिस्तान की नीति समझी जा सकती है कि वहां किस तरह मानवाधिकार का उल्लंघन किया जा रहा है. पाकिस्तान में पुलिस सरकार सब मिली हुई है. ननकाना साहिब सर्वोच्च स्थान है उसका नाम भी बदल रहे है.

ननकाना साहिब पर जो हुआ उसकी निंदा करते है और पाकिस्तान से अपील करते है कि अल्पसंख्यकों के हितों की रक्षा करे. उन्होंने कहा कि ननकाना साहिब की हरकत के बाद सीएए का महत्व और भी बढ़ जाता है. मीनाक्षी लेखी ने कहा कि अभी तक इस मामले में कांग्रेस के किसी नेता का बयान सामने नहीं आया है. उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू कहां भाग गए. मीनाक्षी लेखी ने पूछा कि इन सब के बाद भी क्या सिद्दू आईएसआई चीफ को गले लगाएंगे. मीनाक्षी लेखी ने पूछा कि ननकाना साहिब में जो हुआ है उस पर शाहीन बाग में बैठे लोग क्या बोलेंगे. सीएए और ननकाना साहिब में हुए विरोध के बीच क्या संबंध है. मीनाक्षी लेखी ने कहा कि कांग्रेस को 84 के दंगे याद आ गए होंगे. इसलिए कांग्रेस पाकिस्तान एम्बेसी से सामने विरोध करने पहुंच गए है.