logo-image

मर्सिडीज में प्रेमिका को घुमाने निकले मैकेनिक ने ऑटो को रौंदा

अपने ग्राहक की मर्सिडीज कार में प्रमिका को घुमाने निकले एक मैकेनिक ने दक्षिण-पूर्व दिल्ली के सराय काले खां के रेड लाइट पर एक ऑटो को टक्कर मार दी.

Updated on: 23 Sep 2020, 04:30 AM

नई दिल्ली:

अपने ग्राहक की मर्सिडीज कार में प्रमिका को घुमाने निकले एक मैकेनिक ने दक्षिण-पूर्व दिल्ली के सराय काले खां के रेड लाइट पर एक ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे पैदल चल रहे तीन यात्री घायल हो गए. मामला रविवार रात की है, जहां कार चालक मौके से फरार हो गया, वहीं तीनो पैदल यात्रियों के मामूली चोटें आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए एम्स ट्रामा सेंटर भेजा गया. डीसीपी दक्षिण-पूर्व आर.पी मीना ने कहा, "घटनास्थल पर पूछताछ से पता चला कि एक बेकाबू मर्सिडीज कार रेड लाइट पर एक ऑटो को टक्कर मारती हुई रोड़ के दूसरी ओर फिसलते हुए चली गई, जिसमें पैदल चल रहे तीन यात्री चोटिल हो गए. घायलों की पहचान ब्रिजेश, महेंदर और सुरेश के रूप में हुई."

दो महिला मित्र के साथ कार में घूम रहा था

कार चालक आलम अपने दो महिला मित्र के साथ कार में घूम रहा था. पुलिस अधिकारी ने कहा, "कार चालक नशे की घुत में पाया गया, वहीं कार से कुछ बियर की बोतलें और खाने का सामान मिला." आलम कार को तेज रफ्तार में चला रहा था, जिससे कार सराय काले खान के रेड लाइट पर पहुंचते ही बेकाबू होकर पीछे से ऑटो में जा भिड़ी. तारीखों की घोषणा अब तक नहीं हुई है, लेकिन राजनीतिक दलों की बयानबाजी ने अब जोड़ पकड़ लिया है.