logo-image

छोले-चावल में परोसा मीट तो हॉस्‍टल में मचा बवाल, छात्र बोले-उनका धर्म भ्रष्ट करने की कोशिश

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के एक हॉस्टल (Hostel) में छात्रों को दोपहर का खाना परोसा गया. टेबल पर छोले-चावल थे और उसमें मीट निकला तो हंगामा हो गया.

नई दिल्‍ली:

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के एक हॉस्टल (Hostel) में छात्रों को दोपहर का खाना परोसा गया. टेबल पर छोले-चावल थे और उसमें मीट निकला तो हंगामा हो गया. छात्रों (Students) का आरोप है कि जानबूझकर उन्‍हें छोले-चावल (Chhole Chawal) में मीट (meat) परोसा गया ये उनका धर्म भ्रष्ट करने की कोशिश है. हॉस्टल के बाहर छात्रों ने जमकर हंगामा किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के जीएन हॉस्टल की है. यहां छात्रों को दोपहर के खाने में छोले और चावल परोसे गए. जैसे ही छात्रों को छोले- चावल में मीट परोसने की खबर मिली, हंगामा शुरू हो गया.

यह भी पढ़ेंः जानें क्‍यों नहीं हो सका उत्‍तर प्रदेश का 4 राज्‍यों में बंटवारा, किसने कहां लगाया अड़ंगा

इस घटना के बाद छात्र बेहद गुस्सा हो गए और धर्म भ्रष्ट करने का आरोप लगाने लगे. इतना ही नहीं छात्रों ने हंगामा भी शुरू कर दिया. छात्रों का गुस्सा देख पुलिस को सूचित किया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को किसी तरह शांत कराया. पुलिस की ओर से कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने पर छात्र शांत हुए. नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के जीएन हॉस्टल के इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.