logo-image

Delhi MCD Election: आप की '10 गारंटी', अरविंद केजरीवाल ने की घोषणा

Delhi MCD Election 2022: दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022 (Delhi MCD Polls 2022) में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने 10 गारंटी दी है. अगर आम आदमी पार्टी इन चुनावों में जीत दर्ज करती है, वो इन 10 कामों को पूरा करने की गारंटी पार्टी की है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने खुद इस बात की घोषणा की.

Updated on: 11 Nov 2022, 11:36 AM

highlights

  • दिल्ली नगर निगम में आप की 10 गारंटी
  • अरविंद केजरीवाल ने किये 10 बड़े वादे
  • वादों को पूरा करने की गारंटी ले रही पार्टी

नई दिल्ली:

Delhi MCD Election 2022: दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022 (Delhi MCD Polls 2022) में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने 10 गारंटी दी है. अगर आम आदमी पार्टी इन चुनावों में जीत दर्ज करती है, वो इन 10 कामों को पूरा करने की गारंटी पार्टी की है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने खुद इस बात की घोषणा की. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली को कूड़ा मुक्त दिल्ली (Garbage-Free Delhi) बनाएंगे. इसके अलावा उन्होंने पार्टी की तरफ से 9 बड़े वादे और भी किये हैं, जिन्हें पार्टी ने गारंटी के तौर पर पूरा करने की बात कही है. 

ये है आम आदमी पार्टी की 10 गारंटी

एमसीडी इलेक्शन के लिए आम आदमी पार्टी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है. जिसमें पार्टी ने 10 गारंटी की बात कही है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी दिल्ली में कूड़े के पहाड़ों को साफ करेगी. दिल्ली में वसूली को बंद कराएगी. इसके अलावा पार्किंग की समस्या दूर करेगी. आवारा जानवरों का समाधान खोजा जाएगा. सड़कों-गलियों को बेहतर बनाया जाएगा. शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में बुनियादी विकास को प्राथमिकता दी जाएगी. पार्कों का सुंदरीकरण किया जाएगा. समय पर एमसीडी कर्मचारियों का वेतन आएगा. व्यापारियों को पार्टी समस्याओं से मुक्ति देगी. इसके अलावा अलग-अलग इलाकों में वेंडिंग जोन बनाए जाएंगे.